Breaking News

क्या मोदी जाएंगे पाकिस्तान? BJP नेता ने कहा- पाक जाने वाला आतंकवादी कहलाएगा…

नयी दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक चर्चित टीवी चैनल के साथ बातचीत में इमरान खान के शपथ समारोह को लेकर निशाना साधा और कहा कि जो कोई भी पाकिस्तान जाता है वह आतंकवादी समझा जाएगा। बता दें कि पाकिस्तान चुनावों में तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने बड़ी जीत हासिल की है। जिसके बाद 11 अगस्त को वह प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने वाले हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने शपथ समारोह का न्यौता देने वाले हैं।

इमरान खान के शपथ समारोह की तैयारियां अब जोरों-शोरों से चल रही हैं और कार्यक्रम के लिए तहरीक-ए-इंसाफ यानी की PTI ने भारतीय हस्तियों को भी न्यौता भेजा है। सूत्रों की मानें तो इमरान खान ने कपिल देव, सुनील गवास्कर, नवजोत सिंद सिद्धू समेत आमिर खान को न्यौता दिया है। ऐसे में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पाकिस्तान पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग भी पाकिस्तान जाएंगे वह आतंकवादी कहलाएगे।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इमरान खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शपथ समारोह में बुलाने के इच्छुक हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने आधिकारिक तौर पर कोई न्यौता नहीं भेजा है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर न्यौता आता है तो क्या पीएम मोदी पाकिस्तान जाएंगे। विशेषज्ञों की मानें तो पीएम मोदी पाकिस्तान जाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि जब प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी साल 2014 पर शपथ ग्रहण करने वाले थे तो उन्होंने इस दौरान सभी सार्क देशों को न्यौता भेजा था। गौरतलब है कि सार्क देशों में पाकिस्तान भी शामिल है और पीएम मोदी हमेशा से ही दोनों देशों के बीच शांति को बहाल करना चाहते हैं।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts