Breaking News

क्रिकेट के आठ दिवसीय टूर्नामेंट का फायनल मैच फायर बॉल्स ने जीता मिली : 41000 हजार रूपये की नगद राशि

मन्दसौर। इलेवन बुलेट क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में आयोजित 8 दिवसीय रात्रिकालीन टेनिस बॉल टूर्नामेंट का फायनल मैच फायर बॉल्स क्लब ने इलेवन बुलेट क्रिकेट क्लब को 91 रन से हराकर 41000 रू. की नगद राशि व कप पर कब्जा कर लिया।

इस अवसर पर अतिथि के रूप में उपस्थित जिला पंचायत की अध्यक्ष ने खिलाडि़यों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी खेल में हारजीत होती है लेकिन सिखने का मौका दोनों टीमों के लिये होता हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए म.प्र. कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि के.के.सिंह कालूखेड़ा ने कहा कि यहां जिस प्रकार सद्भावनापूर्वक मैच में खिलाडि़यों ने अनुशासन का परिचय देते हुए खेल खेला है यह अनुशासन उन्हें आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करेगा। लोकसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सोमिल नाहटा ने कहा कि इस टूर्नामेंट में सभी खिलाडि़यों ने स्वस्थ्य प्रतिस्पर्धा का परिचय दिया है। साथ ही मालवांचल में यह टूर्नामेंट अनुशासन और सद्भावना के लिये याद रखा जाएगा। इस अवसर पर जनपद उपाध्यक्ष परशुराम सिसौदिया एवं टूर्नामेंट के मार्गदर्शक भाजपा नेता राजेन्द्र अग्रवाल ने संबोधित किया। स्वागत भाषण टूर्नामेंट के संरक्षक डॉ. प्रीतिपालसिंह राणा ने दिया।

फायनल मैच की जानकारी देते हुए डॉ. प्रीतिपालसिंह राणा ने बताया कि फायल बॉल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 198 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। उसके जवाब में इलेवन बुलेट क्रिकेट क्लब 107 रन बनाकर आउट हो गई।

अतिथियों ने विजेता टीम फायर बॉल्स के कप्तान आजम, उपकप्तान अल्पेश व उनकी टीम को 41000 रू. की नगद राशि व ट्राफी प्रदान की। उपविजेता टीम इलेवन बुलेट क्रिकेट के कप्तान रजत जोशी, उपकप्तान फिरोज खान व उनकी टीम को 21000 रू. की राशि व ट्राफी प्रदान की गई।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts