Breaking News

खजराना के खेड़ा में दर्दनाक घटना, चार मासूम बच्चों सहित, मां कूदी कुएं में, पांचों की मौत

मंदसौर। भानपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम खजराना के खेड़ा में बुधवार की प्रातः एक दर्दनाक घटना में एक महिला सहित चार बच्चों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। पुलिस ने पांचों का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिये।

भानपुरा पुलिस के अनुसार बुधवार को प्रातः 7 बजे सूचना मिली थी कि भानपुरा से 8 किमी दूर खजूरना का खेड़ा में एक महिला ने अपने चार मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना में पांचों की पानी में डूबने से मृत्यु हो गई। भानपुरा थाना प्रभारी ओपी तंतवार के अनुसार घटना में मृतक बतुलबाई पति प्रभुलाल बंजारा उम्र 26 वर्ष मृतिका की पुत्री पिंकी 9 वर्ष, कनिका 5 वर्ष, पुत्र लक्की 3 वर्ष एवं संदीप 6 माह है। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पांचों के शव कुएं से निकालकर पीएम हेतु भानपुरा अस्पताल लाया गया। जहां सभी का पीएक करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए। ग्राम खजूरना खेड़ा में गमगीन माहौल में पांचों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चारों बच्चों सहित मृतिका मंगलवार को ही अपने ससुराल आई थी कि घटना घटित हो गई। बताया जाता हैं कि मृतिका का ननद के साथ मामूली विवाद जरूर हुआ था। महिला का पति व परिवार के पुरूष कम्बल के बेचने के लिए दक्षिण भारत के राज्यों में गए हुए है और उनके लौटने के बाद ही घटना के बारे में खुलासा हो सकेगा।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts