Breaking News

खनिज विभाग की कार्यवाही : रेत परिवहन करते चार ट्रेक्टर पकड़े

 

सीतामऊ। रेत के अवैध परिवहन की सूचना पर मंगलवार को खनिज निरीक्षक ने अपनी टीम के साथ सीतामऊ तहसील के पास दबिश दी और चोमैला की तरफ से आ रहे रेत से भरे चार ट्रेक्टर पकड़े। सभी ट्रेक्टर को सीतामऊ थाने पर खड़ा करवाया गया व उनके खिलाफ अवैध परिवहन की कार्यवाही की गई।

खनिज निरीक्षक तिनुु डावर के मुताबिक रेत के अवैध परिवहन की सूचना पर मंगलवार को सुबह करीब दस बजे टीम के साथ सीतामऊ तहसील के पास दबिश दी गई। मौके से रेत से भरे चार ट्रेक्टर ट्रॉली पकड़ी, जो चोमैला राजस्थान से अवैध परिवहन कर मंदसौर की तरफ ले जाया जा रही थी। टीम के अयुब मेवाती, नरेन्द्र सिंह तोमर एवं भंवरलाल बामनिया ने मौके से रेत से भरे चार ट्रेक्टर पकड़े जो सीतामऊ थाने पर पुलिस की अभिरक्षा में खड़े करवाए। डावर के अनुसार जिले में खनिज पदार्थो के अवैध परिवहन की रोकथाम के लिए लगातार कार्यवाही की जा रही हैं। पकड़ाए गए ट्रेक्टरों पर अवैध परिवहन की कार्यवाही की जावेगी।

– जेसीबी मशीन भी जब्त

गरोठ। औद्योगिक क्षेत्र में अवैध खनिज पदार्थ मुरम की शिकायत पर खनिज विभाग की टीम ने दबिश दी, मौका मुआयना किया और एक जेसीबी मशीन को जब्त कर गरोठ थाने पर पुलिस की अभिरक्षा में खड़ा करवाया गया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts