Breaking News

खबर का हुआ असर : सांसद द्वारा दिये गये टैंकर की सुध ली पंचायत ने

लावारिस अवस्था में पड़ा टैंकर आया गांव में

मंदसौर। जनपंद पंचायत मंदसौर की ग्राम पंचायत सुरी में चल रहे रिश्वत, भ्रष्टाचार और अव्यवस्थाओं के खेल को गुरूवार के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था और खबर के प्रकाशन के बाद पंचायत के सरंपच, सचिव और सहायक सचिव होश में आए और आनन फानन में गांव से दो किमी दूर लावारिया अवस्था में पड़ा सांसद सुधीर गुप्ता द्वारा सांसद निधी से दिया गया टैंकर तुरंत गांव में लाया गया जो शुक्रवार तक सरपंच के घर के बाहर रखा हुआ था।

गंदगी का अंबार लगा है पंचायत में
जहां एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरे देश को साफ व स्वच्छ रखने के लिए लगातार अभियान चला रहे है। वहीं ग्राम पंचायत सूरी के जिम्मेदारों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। गांव में हर जगह पर गंदगी का अंबार है जिसे साफ रखने के सरपंच या सहायक सचिव द्वारा कोई गंभीरता नहीं दिखाई जा रही है।

जानकारी देने पर मिली धमकी
समाचार पत्रों को पंचायत की कारगुजारियों की जानकारी देने पर ग्राम सूरी के शिवसेना नगर प्रमुख जितेन्द्र सिंह पंवार को गांव के ही किसी व्यक्ति ने गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। पंवार ने बताया कि पंचायत में रिश्वत व भ्रष्टाचार का खेल लम्बे समय से चल रहा है। लेकिन अब तंग आकर हम ग्रामीणों ने इस बात को मीडिया में लाया गया तो सरंपच या सहायक सचिव के शुभचिंतक बौखला गए है और शुक्रवार को मुझे एक व्यक्ति का धमकी भरा फोन भी आया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts