Breaking News

खुलेआम जुआ चल रहा: खुलेआम चल रहा जुआ, वीडियो वायरल

नाहरगढ़ थाने में पदस्थ अधिकारियों पर पहले ही एनडीपीएस एक्ट के फर्जी केस बनाने के नाम पर वसूली के आरोप लग रहे हैं और अब मंदसौर से भगाए गए एक खाईवाल भी वहां थाने के लगभग 1 किमी के दायरे में ही घोड़ी दाने का जुआ चला रहे हैं। सोमवार को जुआ घर का एक वीडियो वायरल हो गया। एसपी व एएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तस्दीक के आदेश जारी किए। हालांकि नाहरगढ़ पुलिस पूरे क्षेत्र को खंगालने का दावा कर रही है और बता रही है कि हमारे क्षेत्र में ऐसा कहीं नहीं है। छुट्टी पर गए टीआई भी वीडियो देखने के बाद लौट लाए। अब पुलिस वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान करने में जुटी है।

ये हैं सिद्दीक, इस्माइल व पदमसिंह
घोड़ीदाना चलाने वालों में नयापुरा निवासी सिद्दीक व इस्माइल पुराने सटोरिये हैं। सिद्दीक इससे पहले मंदसौर में ही सट्टा चलाता था। जिलाबदर में नाम आने उसने आमाखेड़ी में नया स्थान चुना। इसमें इस्माइल व पदमसिंह को पार्टनर बनाया। लड़ा था सरपंच का चुनाव- वीडियो में जो पोल्ट्री फार्म दिखाया जा रहा है वह आमाखेड़ी निवासी पदमसिंह का बताया जा रहा है। पदमसिंह डोडाचूरा व्यापारी भी रह चुका है। इसके अलावा पिछले पंचायती चुनाव में सरपंच का चुनाव भी लड़ा था जो की वह हार गया था। नाहरगढ़ टीआई बीएल सोलंकी का कहना है वीडियो वायरल करने वाले का मुख्य उद्देश्य पुलिस को बदमान करना है। वह सीधे भी हमें सूचना दे सकता था। वीडियो वायरल होने के बाद जानकारी मिली है कि वह गांव खोखरी है जो कि नारायणगढ़ थाने में आता है।

वीडियो में स्थान स्पष्ट नहीं है
वीडियो की जानकारी मुझे मिली है लेकिन उसमें स्थान स्पष्ट नहीं है। टीम को निर्देश दिए हैं कि वे जांच करें। यदि इसमें किसी पुलिस अधिकारी की संलिप्ता होगी तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। -ओ.पी. त्रिपाठी, एसपी मंदसौर

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts