Breaking News

खुशी होती यदि विधायकजी अपना जन्मदिन विकास की सौगात के साथ अविकसित काॅलोनी में मनाते-सुशील संचेती

विधायक यशपालसिंह सिसौदिया ने एक करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन कर अपना जन्मदिन मनाया मालवी में कहावत है, परभारा में पोबारा यानी हिंग लगे न फिटकरी रंग चोखों आय। विधायकजी यदि विधायक निधि के साथ अविकसित काॅलोनियों में विकास की गंगा बहाते तो शायद नगर की 50 काॅलोनियों में आज जन्मदिन के साथ दीपावली भी मन रही होती।
उपरोक्त आशय का पत्र विधायक श्री सिसौदिया को लिखते हुए जिला कांगे्रस महामंत्री सुशील संचेती ने बताया कि नगर की 30 हजार जनता अविकसित काॅलोनियों में नारकिय जीवन जीने को मजबूर है। उनकी चिन्ता किये बगैर करोड़ों की लागत से हवाई पट्टी का निर्माण किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। विधायक ओमप्रकाश पुरोहित के बाद दो कार्यकाल यशपालसिंह सिसौदिया के साथ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के नगरपालिका चुनाव के दौरान स्वयं ने घोषणा की थी कि अविकसित काॅलोनियों को विकसित काॅलोनी कर वहां विकास के लिये सरकार का पूरा खजाना खुला है।
संचेती ने बताया कि विकास का जूमला देते-देते, अविकसित काॅलोनीवासियों का धैर्य व विश्वास टूटता जा रहा है। वार्ड नं. 1 के उपचुनाव में कार्यकर्ता बैठक व गुलमोहर, नाहर सय्यद मगरे वाली काॅलोनी, बैंक काॅलोनी व डायमण्ड किराने वाली गली के मतदाताओं के साथ बैठक कर सम्पूर्ण विकास की बात कहीं थी। जनता को बताया था कि विधायक हमारा, सांसद हमारा, नगरपालिका हमारी तो विकास भी हम ही करायेंगे, अब भी सभी आपके ही है, जनता पूर्ण विश्वास में थी कि नेताजी अपना जन्मदिन कुछ विशेष घोषणा के साथ हमारी काॅलोनियों में ही मनायेंगे। बैठक में 40 लाख के विकास का जुमला फेंका था, जनता ने भरोसा कर पांचों पोलिंग से अधिक मत देकर विधायक व सांसद पर अपना विश्वास जताया था, लेकिन ठगा गये, जन्मदिन का भरोसा टूट गया।
संचेती ने पत्र में विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री कोष से वार्ड क्र. 1 की चारों अविकसित काॅलोनियों के मूलभूत सुविधा व समस्या निवारण के लिये घोषित 40 लाख की राशि का शिघ्र आवंटन कर कलेक्टर व नपा अधिकारी प्रोजेक्ट तैयार करवाकर जनता को मूलभूत सुविधा मुहैया करवाये।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts