Breaking News

गणपति चौक में आज हास्य हंगामा सेठ-सेठानी का कार्यक्रम होगा

मंदसौर। सेठ ईलाजी नाथुराम ट­स्ट के तत्वावधान में प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी स्थानीय जनकुपूरा गणपति चौक में रंगो का पर्व होली पूरे उत्साह एवं उमंग के साथ मनाया  जा रहा है। इसी अंतर्गत आज 23 मार्च शनिवार को रात्रि 7.00 बजे से सांस्कृतिक मंच पर होली हंगामे के हास्य हंगामे से भरपुर सेठ-सेठानी का अनोखा होगा। 25 मार्च सोमवार को रंगपंचमी पर्व पर नगर में निकलने वाली सामाजिक समरसता मंच की फाग यात्रा का भी भव्य स्वागत फूल गुलाल और रंगबिरंगे रंगो से होगा।

इस आशय की जानकारी देते हुए सेठ ईलाजी नाथुराम ट­स्ट के अध्यक्ष पं दिलीप शर्मा, उपाध्यक्ष नरेन्द्र अग्रवाल, सचिव छगनलाल पारख, कोषाध्यक्ष श्यामभाई नागर, सदस्यगण श्यामलाल जाखेटिया, राजेश डोसी, डा कुशल शर्मा, गोपाल मण्डोवरा, विपीन गर्ग, नेमकुमार गांधी, ओंकारलाल शर्मा एवं राजकुमार सिंहल ने बताया कि रंगो का पर्व होली जनकुपूरा गणपति चौक में परंपरागत रुप से हर्षोल्लास के साथ मनाई जाती है। इसी के तहत आज 23  मार्च शनिवार को रात्रि 7 बजे सांस्कृतिक मंच पर सेठ -सेठानी का कार्यक्रम हास्य हंगामे से भरपुर होगा तथा 25  मार्च  सोमवार को रंगपंचमी पव पूरे उत्साह एवं उमंग के साथ मनाया जायेगा  इस अवसर पर नगर मेंसामाजिक समरसता मंच के तत्वावधान में नगर में निकलने वाली फाग यात्रा का गणपति चौक में स्वल्पाहार के साथ स्वागत किया जावेगा।

ट­स्ट के अध्यक्ष पं शर्मा, उपाध्यक्ष श्री अग्रवाल एवं सचिव श्री पारिख ने मंदसौर नगरवासियों से आह्वान किया कि रंगो के पर्व होली का उत्सव पर जनकुपूरा गणपति चौक में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनावे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts