Breaking News

गांधी चौराहे पर दस लाख रूपये की सनसनीखेज चोरी : 45 मोबाईल व सोने की चैन ले लड़े चोर

 

मंदसौर। नगर के प्रमुख चौराहें में शुमार गांधी चौराहे पर चोरों ने बुधवार – गुरूवार की रात एक मोबाईल शोरूम को निशाना बनाते हुए दस लाख रूपये की चोरीे की घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन की गश्त व्यवस्था की धज्जिंया उड़ा दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने इस प्रतिष्ठान से दस लाख रूपये के महंगे मोबाईल एवं एक सोने की चैन को ले जाने में सफल हुए है।

मोबाईल प्रतिष्ठान संचालक विक्रम गुर्जर के अनुसार चोरों ने बुधवार – गुरूवार की रात को उनके गांधी चौराहे पर स्थित मोबाईल प्रतिष्ठान को निशाना बनाते हुए लगभग दस लाख रूपये से अधिक के महंगे मोबाईल ले उड़े। चोरी गए मोबाईल में लगभग 40 से 45 महंगे मोबाईल थे। इसके साथ ही चोरों ने दुकान में रखी एक सोने की चेन पर भी हाथ साफ किया। विक्रम के अनुसार चोरों ने दुकान के बाहर लगे नकुचों को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

याहर पुलिस कोतपाली प्रभारी अजय सारवान के अनुसार गांधी चौराहे पर मोबाईल शोरूम पर चोरी की घटना जरूर हुई है। परंतु दुकान संचालक द्वारा यह नहीं बताया गया हैं कि कितनी राशि की व कितने मोबाईल चोरी हुए है। दुकान संचालक द्वारा चोरी गए माल की सूचि उपलब्ध कराने की बात कही है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts