Breaking News

गांवों में केन्द्र व प्रदेश सरकार के प्रति किसानो में बेहद गुस्सा है, – सुश्री नटराजन

मंदसौर। किसान आंदोलन के दौरान गोलीकांड के शिकार किसानो को श्रध्दाजंलि देने केन्द्र व प्रदेश सरकार के राज में किसानो की बदहाली के विरोध में आगामी 6 जून को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी की किसान स्वाभिमान सभा का आयोजन को सफल बनाने के लिये कल झम-झम स्टील परिसर पर आजाद मंडलम की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में पूर्व सासंद व पंचायती राज संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मीनाक्षी नटराजन, जिला कांग्र्रेस अध्यक्ष प्रकाश रातडिया, पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटील, जिला कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष मुकेश काला, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष महेन्द्रसिंह गुर्जर, शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मो हनिफ शेख, जिला सौभाग्यमल जैन, पंचायती राज संगठन के श्री राजकुमार (बिकानेर), सेवादल अध्यक्ष श्री जगदीपसिंह राजपूत, जिला कांग्रेस मिडीया प्रभारी (कोडीनेटर) सुरेश भाटी, आजाद मंडलम अध्यक्ष राजेश बंधवार सहित बडी संख्या में कांग्रेसजन इस दौरान मौजुद थे।

पूर्व सांसद सुश्री नटराजन ने कहा कि हम लोग गांव- गांव जा रहे, केन्द्र व प्रदेश सरकार के प्रति किसानो में बेहद गुस्सा है, ग्रामो के भ्रमण के दौरान राहुलजी की सभा को लेकर के उत्साह है। सुश्री नटराजन ने कहा कि गा्रमो से बडी संख्या में कांग्रेसजन सहभागिता करेगे लेकिन मंदसौर शहर का योगदान भी इस सभा में होना चाहिये, उन्होने कार्यकर्ताओं व कांग्रेस पदाधिकारियो से सीधी चर्चा करते हुये कहा कि हमारे पास जो संसाधन है उसके अलावा अन्य को भी सूचीबध्द कर अधिक से अधिक संख्या में आजाद मंडलम से कांग्रेसजनो व आम नागरिको को सभा तक लाये।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री रातडिया ने कहा कि यह समय बोलने से अधिक कार्य करने का है, उन्होनें पिछली बैठक के दौरान तय लक्ष्य के अनुरूप आगे की प्रगति को इसमे समाहित कर आगामी 6 जुन की सभा की तैयारियो को अंतिम रूप देने का आव्हान किया।

इस अवसर पर इंटक नेता सुरेन्द्र कुमावत, मनोहर बागडिया, पूर्व पार्षद ज्ञानसिंह राठौर, नंदलाल ररा, नंदकिशोर राठौर, दीपकसिंह चौहान, हर्ष भागर्व, विपिन चपरोत, सहित बडी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts