Breaking News

ग्राहक जागरण हेतु नुक्कड़ नाटक का किया आयोजन-ग्राहक पंचायत

मंदसौर। अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत द्वारा नगर के तैलीया तालाब पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया। आयोजन का मुख्य उद्देश्य यह था कि अधिक से अधिक लोगो को जागरूक किया जा सके। तेलिया तालाब पर आयोजन करने का उधेश्य यह था कि वहा पर महिलाएं ओर पुरुष दोनों उपस्थित रहते है और वह एक तरह से पर्यटन स्थल है जहाँ जगह ओर लोग आसानी से मिल जाते है और ठहर कर किसी बात को सुनते है।

ग्राहक पंचायत के जिला संयोजक नवनीत शर्मा ने बताया कि ग्राहक पंचायत के द्वारा 15 दिसम्बर से 31 दिसंबर तक जगरुकता पखवाड़ा मनाया जाता है जिसके चलते नगर व जिले में कार्यशाला, जागरूकता शिविर ओर नुक्कड़ नाटक आयोजित कर ग्राहक को जागरूक रहने व ठगी से बचने के नियम व तौर तरीके बताए जाते है। यहां पर आयोजित नुक्कड़ नाटक के मंचन को आम ग्राहकों द्वारा काफी सराहा गया। यहा ग्राहक पंचायत के पदाधिकारियों द्वारा किसी भी ठगी व शोषण के खिलाफ होने वाली परेशानी के लिए ग्राहक पंचायत के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी। आगामी बुधवार को दोपहर के समय मंदसौर कृषी उपज मंडी मे शाम के समय महाराणा प्रताप बस स्टैंड पर, नेहरू बस स्टैंड पर जन जागरण हेतु नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया जायेगा। तेलिया तालाब पर उपस्थित नगर पालिका पार्षद श्रीमती संध्या शर्मा को ग्राहक दृष्टि पुस्तिका भी भेंट की व साथ उपस्थित सज्जनो को जागरूकता हेतु पत्रक वितरीत किये।

इस अवसर ग्राहक पंचायत के प्रान्त कार्यकारणी सदस्य मिथुन वाप्ता, जिला सहसंयोजक उमराव सिंह जैन, जिला उपाध्यक्ष विजय कोठारी, जिला उपाध्यक्ष रणजीत जायसवाल, नगर संयोजक आशीष भाटिया, अनूप परमार सहित आदि उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts