Breaking News

चुनावी वर्ष : अखिलेश यादव आ सकते है मंदसौर चुनावी वर्ष : अखिलेश यादव आ सकते है मंदसौर 

सपा जिलाध्यक्ष चौहान के साथ गोलीकाण्ड में शहिद किसान परिजनों ने अखिलेश को बताई अपनी पीड़ा

मन्दसौर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं मंदसौर प्रभारी आलोक रत्न यादव ने भोपाल में  जिलाध्यक्ष अमरसिंह चौहान के नेतृत्व में मंदसौर जिले में विगत वर्ष किसान आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसानों के परिवारों से मुलाकात कर अपनी पीड़ा जानी।

किसान परिवारों ने  सबसे पहले मदद करने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। श्री यादव को जिलाध्यक्ष अमरसिंह चौहान ने किसान आंदोलन के द्वारा भाजपा सरकार के इशारे पर प्रशासन द्वारा की गई बर्बरता पूर्वक कार्यवाही की संपूर्ण जानकारी दी। इस दौरान किसान परिवारों ने भी अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में श्री यादव केा बताया। अखिलेश यादव ने किसानों, व्यापारियों, आमजन, गरीब, दलितों पर इस सरकार पर हो रहे अत्याचार की घोर निंदा की। श्री यादव ने किसान परिवारों से हर दुख-सुख में सहयोग एवं सहायता का वादा किया।

उक्त जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष अमरसिंह चौहान ने बताया कि  अखिलेश यादव ने शहीद किसान परिजन कन्हैयालाल के भाई जगदीश पाटीदार, अभिषेक के पिता दिनेश पाटीदार एवं बबलू के बड़े पापा बालाराम पाटीदार एवं वरिष्ठ नेता रामसिंह चौहान एवं धीरज मालवीय से लगभग एक घण्टे तक मुलाकात कर किसान आंदोलन एवं  जिले की राजनैतिक गतिविधियों पर चर्चा कर आगामी दिनों में मंदसौर जिले का दौरा कर किसान परिजनों के घर जाकर उनसे मुलाकात करने का वादा किया। इस दौरान किसान परिजनों ने बताया कि आज भी हमें प्रताडि़त किया जा रहा है एवं हमारी फोन टेपिंग कर हमारी लोकेशन की जानकारी सरकार व प्रशासन गैर कानूनी तरीके से रख रहा है। हमारी हर आने जाने की जगह पर निगाह रखी जा रही है जिससे हमारे परिवार में अभी भी डर बना हुआ है। सरकार के ईशारों पर प्रशासन हमारे साथ कुछ भी कर सकता है। इस पर श्री यादव ने किसान परिजनों को भरोसा दिलाया कि किसानों की लड़ाई सड़क से लगाकर संसद तक समाजवादी पार्टी लड़ेगी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts