Breaking News

छेड़छाड़ से तंग आकर बीजेपी विधायक की बेटी ने की खुदकुशी की कोशिश

भाजपा विधायक की बेटी ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की बात पर जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। डॉक्टरों के मुताबिक उसने नींद की गोलियां खाई हैं और फिलहाल वह खतरे से बाहर है।
जानकारी के अनुसार, विधायक की बेटी भंवरकुआ थाना क्षेत्र के विष्णुपुरी स्थित सत्कार सुविधा गर्ल्स होस्टल में रहकर कॉलेज की पढ़ाई कर रही है। एक युवक की हरकतों ने उसे इतना परेशान कर दिया कि उसने आत्महत्या जैसा जोखिम कदम तक उठा लिया। उसने एक साथ नींद की 20 गोलियां खा लीं। जब उसके दोस्तों को पता चला तो वे तुरंत अस्पताल ले गए। समय पर इलाज मिलने से उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है।
भंवरकुआं पुलिस ने पानसेमल निवासी राहुल वर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। वह फिलहाल भंवरकुआं क्षेत्र में रह रहा है। उसने विधायक की बेटी को शारीरिक संबंध बनाने और रुपयों के लिए इतना प्रताडि़त किया कि उसने नींद की गोलियां खा लीं। युवती की कुछ समय बाद शादी होने वाली है। इतनी तनाव में आ गई थी कि आत्महत्या के अलावा कुछ नहीं सूझा।

पीड़िता ने बताया कि पुलिस ने चैकिंग के दौरान उनके ऑटो को रोका भी था, लेकिन मैं डर के मारे कुछ नहीं बोली। राहुल ने उसे अपनी बहन बताया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था।

-विधायक की बेटी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित किया।
-पीड़िता की जल्द ही शादी होने वाली है।
-मंगलवार को राहुल ने 15 हजार रुपयों की मांग करते हुए धमकाने वाले मैसेज किए।
-मैसेज में कथित तौर पर लिखा था कि तेरी शादी नहीं होने दूंगा, अगर तुम मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं होने दूंगा।

बड़वानी जिले में ही रहने वाले आरोपी राहुल पर आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने उसे पानसेमल से गिरफ्तार कर लिया है।

जमकर पीटा और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया
परिचित युवक की छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग से परेशान विधायक की बेटी ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह बुहत तनाव में आ गई थी। इसी वजह से उसने आत्महत्या की कोशिश की। उसकी राहुल नामक युवक से पुरानी पहचान है, एक ही क्षेत्र से होने की वजह से दोस्ती थी। वह मुझसे 10 दिन पहले मिलने आया और मुझे साथ ले गया। मुझे नहीं पता था कि उसके इरादे क्या है। उसने पहले मुझे जमकर पीटा और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। फिर ऑटो रिक्शा में बैठाकर सरवटे बस स्टैंड ले गया। जैसे ही हम रिक्शा से उतरे तो एक पुलिसकर्मी को हमें देखकर शक हुआ। उसने पूछताछ की तो राहुल घबरा गया और कहा हम भाई-बहन हैं। फिर हम वहां से आ गए। राहुल ने कहा कि इस बार तो हम बच गए।
धमकी दी की नहीं होने देगा शादी
अगले दिन उसने फिर मुझे फोन लगाया और कहा कि मुझसे शारीरिक संबंध बना नहीं तो मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा। यदि मुझसे आजाद होना चाहती है तो मुझे 15 हजार रुपए दे। मैं काफी परेशान हो गई। लगातार तनाव की वजह से मुझे कुछ नहीं सूझा तो मंैने जान देने का फैसला कर लिया। मैंने हॉस्टल में ही नींद की गोलियां खा ली। फिर अपने एक दोस्त को सूचना भी दी। वह मुझे अस्पताल ले गया वहीं मेरे जीजा भी आ गए।
पुराना दोस्त है, लेकिन हरकतें गलत की
आरोपी लड़की का ही दोस्त हैं। लेकिन उसने जो हरकतें की है वह काफी गलत है। हमने केस दर्ज कर लिया है, युवक की तलाश की जा रही है।
– शिवपाल सिंह कुशवाहा, टीआई

 

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts