Breaking News

जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधियों से सीएमओ का बर्ताव गैर जिम्मेदाराना – सोमिल नाहटा

मंदसौर निप्र। मंगलवार को जो घटनाक्रम हुआ वो अत्यंत दुखद और निंदनीय है। एक सरकारी अधिकारी का इस तरह जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधियों से बर्ताव करना बहुत गलत व गैर जिम्मेदाराना है। इस तरह के बर्ताव को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

उक्त बात कहते हुए युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष सोमिल नाहटा ने कहा कि कांग्रेस के पार्षद सीएमओ सविता प्रधान के पास तैलिया तालाब में हो रही गडबड़ीयों की जॉच के लिये ज्ञापन देने गये थे लेकिन सीएमओं द्वारा जो बर्ताव कांग्रेस के पार्षदों के साथ किया गया वो अत्यंत दुखद है। श्री नाहटा ने कहा कि क्या यदि सत्ता पक्ष के लोग सीएमओं के पास जाते तो क्या वे उनके साथ भी ऐसा ही बर्ताव करती। श्री नाहटा ने आगे कहा कि तैलिया तालाब का विषय एक बड़ा विषय है जो प्रदेश स्तर पर सुर्खिया बटोर रहा है ऐसे में इतने संवेदनशील मुद्दे पर सीएमओं का रवैया बेहर गैरजिम्मेदाराना रहा।

श्री नाहटा ने कहा कि जब भी कांग्रेस के द्वारा जनहित के मुद्दों को उठाया जाता है तो प्रशासनिक अधिकारियों का रवैया निष्क्रिय ही रहता है और फिर बाद में यह मुद्दे विक्राल रूप ले लेते है। किसान आंदोलन भी इसी का एक उदाहरण है। श्री नाहटा ने कहा कि सीएमओ को अपने बर्ताव पर कांग्रेस के पार्षदों से माफी मांगना चाहिए।

 

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts