Breaking News

जनपद उपाध्यक्ष सिसौदिया ने खंगाले स्कूल, देखी व्यवस्थाएॅ दिए आवश्यक निर्देश

मंदसौर। पिछले दिनो मंदसौर के सरस्वती शिशु मंदिर की बालिका के अपहरण एवं अमानवीय कृत्य के बाद समूचे प्रदेश में रोष के साथ विरोध जारी है। इस मामले में आरोपियो को चिन्हित करने में विद्यालय में लगे सीसीटीव केमरे चालू नही होने का मामला सामने आया था। कल मंदसौर जनपद उपाध्यक्ष श्री परशुराम सिसोदिया ने अपने क्षेत्र में मौजुद अनेक निजी विद्यालयो का आकस्मिक भ्रमण कर विद्यालयो में लगे सीसीटीवी व अन्य मूलभूत सुविधाओ का जायजा लिया।

श्री सिसोदिया ने इस कडी में ग्राम अफजलपुर के रेनबो किड्स इंटरनेशनल स्कूल पहुँचकर विद्यालय की व्वस्थाये देखी। इस दौरान विद्यालय संचालक श्री पंकज जैन से विद्यालय में हर कक्षा में अनिवार्य रूप से केमरे लगवाने एवं उनकी निरंतर मानिटरिंग करने को कहा। इसी प्रकार बड़वन फंटे पर संचालित ज्ञान सागर उच्चतर माद्यमिक विद्यालय एवं आदर्श पब्लिक स्कूल के संचालकों के साथ जायजा लिया। दोनो विद्यालयो में संचालकों द्वारा पहले से ही सी सी टीवी कैमरे लगाने पर श्री सिसोदिया ने प्रशंसा की।

बच्चो को अनजान लोगो को न सौपे
परशुराम सिसोदिया ने विद्यालय संचालको को सीसीटीवी केमरे लगाये जाने के अलावा विद्यालय के बच्चो को पालको के अलावा अन्य परिचितो को विद्यालय समाप्ति उपरांत नही सौपने का आग्रह किया। उन्होनें कहा कि अगर जरूरी हो तो बच्चो के पालको से मोबाईल पर चर्चा के बाद ही किसी अन्य के भरोसे बच्चो को छोडने के अलावा उनकी पहचान चिन्हित कर ही बच्चो को सौपे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts