Breaking News

जिला पंचायत अध्यक्षा का गृहनगर क्षेत्र जुझता अच्छी सड़कों के लिए रुपनी से सीतामऊ सड़क की हालत हुई खस्ता व गड्डे ही गड्डे

नाहरगढ। रुपनी से कयामपुर तक सड़क जो प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत बनी हुई है। जर्जर सड़क से आमजन का निकलना मुश्किल हो गया है। रुपनी से कयामपुर तथा कयामपुर से सीतामऊ कुल 15 किलोमीटर की सड़क है। लेकिन जगह – जगह गड्ढे होने से वाहन चलाना दुर्भर हो गया है। पूरी सड़क पर गिट्टी निकल रही है व गड्ढे में तब्दील हो चुकी जिसके निरंतर दुर्घटना का भय बना हुआ रहता है। इस रूट में बसे वह गाडि़यां आवागमन लगातार रहता है। इसके अलावा छोटे – छोटे वाहनो का भी लगातार दबाव रहता है। सड़क की साइड भी दब चुकी है तथा जिससे कारण दुर्घटना का डर बना रहता है तथा आये दिन छोटी घटनाऐ होती रहती है। पूरी सडक उखड गई है। जगह – जगह गड्डे पढ गये है। वाहनो मे भी नुकसान हो रहा है।

इनका कहना
प्रमोद पोरवाल, धर्मेंद्र मांदलिया, राकेश मेहता सहित अनेक नागरिकों ने आमजन की प्रमुख समस्या पर जनप्रतिनिधी व विभाग के अधिकारियों को सूचित कर समस्या का समाधान करवाने की मांग जिला प्रशासन से की है।

तुलसीराम राठौर ने बताया कि सभी पार्टीया मिशन 18 की तैयारी मे लगी हुई है। आमजन की समस्या पर सभी जनप्रतिनिधी व जननेता को जागरूकता दिखाना चाहिऐ। जनपद सदस्य पंकज जाट ने बताया कि कई महिनो से खराब सडक की समस्या वास्तव में है। तहसील जाने वाली आमजन की प्रमुख सडक है। ग्राम सडक विभाग को जनहित मे ध्यान देना चाहिए।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts