Breaking News

जिला स्तरिय तांईक्वांडो प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

Hello MDS Android App

बडी संख्या में खिलाडियो ने किया दिखाया खेल कोशल

मंदसौर। जिला तांईक्वांडो एसोसिएशन मंदसौर द्वारा जिला स्तरिय तांईक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन महारानी लक्ष्मीबाई उमावि में किया गया। इस प्रतियोगिता में मंदसौर के अलावा आसपास क्षेत्रो के विद्यालयीय एवं गैर विधालयीन खिलाडियो ने सहभागिता की। प्रतियोगिता का शुभारंभ जिला भाजपा मंत्री श्री हिम्मत डांगी के मुख्य आतिथ्य एवं मार्शल आर्ट ऐकेडमी एवं जिला कांग्रेस मिडिया प्रभारी श्री सुरेश भाटी की अध्यक्षता में किया गया। इस दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजसेवी श्री सुरेन्द्र कुमावत एवं लाडी लोहाणा समाज की युवा इकाई अध्यक्ष श्री विजय कोठारी थे। इस दौरान प्रतियोगिता संयोजक श्री गगन कुरील सहित अन्य पदाधिकारियो भी विशेष रूप से मंचासीन थे। इस दौरान प्रतियोगिता के कॉच एवं रेफरी आदी को समारोह के अतिथियो ने शिल्ड भेंट कर सम्मानित किया।

भाजपा जिला मंत्री श्री हिम्मत डांगी ने कहा कि मार्शल आर्ट खेल न केवल मैदान में बल्कि खिलाडी के हर दिन काम आता है। जो बच्चा बाल्यकाल में खेलो से जुडा रहता है उसका न केवल सर्वागिण विकास होता है बल्कि वह जीवन के हर क्षेत्र में आगे रहता है। श्री डांगी ने इस दौरान आयोजन समिति के साधुवाद देते हुये अपनी ओर से हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया।

मार्शल आर्ट परिवार के मिडीया प्रभारी व पत्रकार श्री सुरेश भाटी ने कहा कि वर्तमान समय में खेलो के लिये शासन की योेजनाएॅ चल रही है वह स्वागत योग्य है लेकिन इन योजनाओं का पूरा लाभ संगठनो और खिलाडियो को मिलना चाहिये। उन्होनें अपनी ओर से अनेक सु-हजयाव देते हुये प्रभावी कदम उठाये जाने का आग्रह किया।

इससे पूर्व समारोह के विशिष्ट अतिथि श्री सुरेन्द्र कुमावत ने कहा कि खेलो से बच्चो का सभी पहलुओ से विकास होता है, खेलो से जीवन में अनुशासन के साथ-ंउचय साथ जीवन मे स्वच्छ स्पर्धा की भावना आती है।

लाडी लोहाणा समाज की युवा इकाई अध्यक्ष श्री विजय कोठारी ने कहा कि मु-हजये खुशी है कि हम अपनी ओर से मार्शल आर्ट परिवार को सहयोग करने की कोशिश कर रहे है। श्री कुरील लगातार मार्शल आर्ट के खेलो को आगे ब-सजयाने में जो योगदान दे रहे है उसकी जितनी प्रशंसा की जाये कम है।

इससे पूर्व प्रतियोगिता की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुये अंतर्राष्ट्रीय मार्शल आर्ट खिलाडी श्री गगन कुरील ने कहा कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से जिन खिलाडियो का चयन होगा उन्हे प्रदेश स्तर पर खेलने का मौका मिलेगा, ऐसे आयोजनो से खिलाडियो की दर्शता का विकास होता है।

इस अवसर पर जिला ताईक्वांडो एसोसिएशन के सचिव श्री सैययद आफताफ आलम, मार्शल आर्ट ऐकेडमी के असलम खान, उज्जवल बडसोलिया, चेतना वात्रा, मंगल लोट, रानु वाथरा, श्रीमती धमेन्द्र कुमारी, अंकित पाटीदार, विकास पाटीदार सहित बडी संख्या में जिला तांईक्वांडो एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे। संचालन गगन कुरील ने किया व आभार सैययद आफताफ आलम ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *