Breaking News

जिले के शिक्षक ही भक्षक बन रहे है

सवाल गलत किए तो सजा के तौर पर अश्लील हरकतें
जानकारी के अनुसार ग्राम लोटखेड़ी स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में अध्ययनरत नाबालिग छात्रा 9 फरवरी को स्कूल में अध्ययन कर रही थी। जहां शिक्षक दिनेश पारीक निवासी लोटखेड़ी द्वारा विद्यार्थियों को कुछ सवाल हल करने के लिए दिए गए। सवाल हल करने में छात्रा द्वारा कुछ सवालों में गलतियां कर दी। जिस पर शिक्षक छात्रा के पास आया और सजा के तौर पर अश्लील हरकतें करने लगा। शिक्षक की ऐसी हरकत से पीडि़त छात्रा घबरा गई।

घबराहट में दो दिन बाद परिजनों को बताई घटना
शिक्षक द्वारा पीडि़त छात्रा से की गई अश्लील हरकत से छात्रा घबरा गई। लेकिन घबराहट के कारण दो दिनों तक वह परिजनों को नहीं बता सकी। इसके बाद शनिवार को उसने परिजनों शिक्षक द्वारा की गई हरकतों के बारे में परिजनों को बताया। घटना की जानकारी से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। और शिक्षक की पिटाई करने के लिए भीड़ जमा हो गई। शिक्षक द्वारा ऐसी हरकतें अन्य विद्यार्थियों के साथ करना भी सामने आई।

100 डायल में लेकर आए आरोपी शिक्षक को
ग्राम का माहौल बिगडऩे की सूचना पर 100 डायल ग्राम लोटखेड़ी पहुंची। जहां ग्रामीणों की भीड़ जमा थी। ग्रामीण आरोपी शिक्षक दिनेश पारीक को सबक सिखाने के लिए पिटाई करना चाह रहे थे। माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने आरोपी शिक्षक को 100 डायल में बैठाया। पुलिस द्वारा ग्रामीणों को समझाकर आरोपी को पुलिस थाना भानपुरा लाया गया। जहां पीडि़त छात्रा और परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी शिक्षक पर पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts