Breaking News

टेबल टेनिस प्रतियोगिता संपन्न

सोमवार को नूतन स्टेडियम परिसर में स्थित अंतर्राष्ट्रीय स्तर के नवििर्नमत टेबल टेनिस हॉल में दिनांक ८ अक्टोबर से आयोजित हो रही तृतीय मध्यप्रदेश स्टेट रेविंहृग टेबल टेनिस प्रतियोगिता २०१६-१७ का समापन समारोह अयोजित किया गया। मंदसौर जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के द्वारा मध्यप्रदेश टेनिस एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित इस प्रतियोगिता के समापन समारोह में प्रतियोगिता के विजेताओ को अतिथियो के हाथो पुरस्कृत कराया गया। समारोह के मुख्य अतिथि नपाध्यक्ष श्री प्रहलाद एवं अध्यक्षता कर रहे मध्यप्रदेश टेबल टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री ओम सोनी ने प्रतियोगिताओं के विजेताओं को शिल्ड, प्रमाण पत्र व पुरस्कार राशि देकर पुरस्कृत किया।
नपाध्यक्ष व जिला स्टेडियम कमेटी के उपाध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार ने कहा कि सांसद श्री सुधीर गुप्ता व विधायक श्री यशपालसिंह सिसोदिया के सहयोग से कलेक्टर श्री स्वतंत्रकुमारसिंह ने नूतन स्टेडियम में अर्तराष्ट्रीय स्तर की खेल सुविधाये उपलब्ध करायी है अब यह स्टेडियम अंतर्राष्ट्रीय मानको के अनुरुप खेल टूनामोट कराने मे सक्षम हुआ है। मंदसौर जला टेबल टेनिस एसोसिएशन बधाई का पाह है जो कि स्टेडियम के नव निर्माण के बाद यहां प्रदेश स्तरिय टेबल टेनिस प्रतियोगिता करा रहा है। मैं समापन समारोह में पुरस्कृत हो रहे खिलाडियो को बधाई देता हूं तथा जो खिलाडी इस प्रतियोगिता में उचित प्रदर्शन नही कर सके वे निराश नही हो तथा अगले टूनामेंट के िलये पुरा परिश्रम करे।

टेबल टेनिस प्रतियोगिता में इंदौर के खिलाडिय़ों का रहा दबदबा

तृतीय मध्यप्रदेश राज्यस्तरीय रैकिंग टेबल टेनिस प्रतियोगिता का समापन शहर के नूतन स्टेडियम परिसर स्थित टेबल टेनिस हॉल में सोमवार को हुआ। प्रतियोगिता के तीसरे दिन सोमवार को सुबह सेमीफायनल के बाद फायनल मैच आयोजित हुआ। अधिकांश आयु वर्ग की प्रतियोगिता में इंदौर के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा। भोपाल, ग्वालियर व नरसिंहपुर ने भी पुरस्कार प्राप्त किए।
समापन समारोह के अवसर पर मप्र टेबल टेनिस एसोसिएशन अध्यक्ष ओम सोनी, नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार, जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन अध्यक्ष पिंकेश चेलावत, सचिव त्रिभुवन कविश्वर ने विजेता खिलाडिय़ों को शिल्ड, प्रमाण-पत्र व पुरस्कार राशि देकर पुरस्कृत किया। उल्लेखनीय है कि प्रतियोगिता में प्रदेश के 17 जिलों के खिलाड़ी शामिल हुए थे। प्रतियोगिता में 245 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इसमें 185 खिलाड़ी दूसरे दिन रविवार की प्रतियोगिता में बाहर हो गए थे।

यह रहे विजेता

केडेट बालिका वर्ग 12 वर्ष से कम
विजेता सारवी बिस्ट इंदौर
उपविजेता आंचल कटिया इंदौर

केडेट बालक वर्ग 12 वर्ष से कम
विजेता प्रखर खंडेलवाल इंदौर
उपविजेता श्रेयांस चोंगावकर इंदौर

सबजूनियर बालक 15 वर्षसे कम
विजेता कबीर जैन इंदौर
उपविजेता हरमन चावला इंदौर

सबजूनियर बालिका 15 वर्ष से कम
विजेता खुशी जैन इंदौर
उपविजेता आर्याठाकुर इंदौर

जूनियर बालक 18 वर्षसे कम
विजेता रोशन जोशी इंदौर
उपविजेता तन्मय चौकसे इंदौर

जूनियर बालिका 18 वर्ष से कम
विजेता आरु वैष्णव नरसिंहपुर
उपविजेता खुशी जैन इंदौर

यूथ बालक 21 वर्षसे कम
विजेता हेमंत रमन इंदौर
उपविजेता प्रयाग शर्मा इंदौर

यूथ बालिका 21 वर्ष से कम
विजेता मनीषा सील भोपाल
उपविजेता अरु वैष्णव नरसिंहपुर

महिला वर्ग21 वर्षसे अधिक
विजेता हिमानी चतुर्वेदी ग्वालियर
उपविजेता वंदनासिंह ग्वालियर

पुरुष वर्ग 21 वर्ष से अधिक
विजेता रोहन जोशी इंदौर
उपविजेता साहिल वडवेकर इंदौर

अधिकांश आयु वर्ग की प्रतियोगिता में इंदौर के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा। भोपाल, ग्वालियर व नरसिंहपुर ने भी पुरस्कार प्राप्त किए।

एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष श्री ओम सोनी ने कहा कि मंदसौर जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन ने तीन दिवसीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में खिलाड़ियो के लिये सभी सुविधाये उपलब्ध करायी तथा प्रतियोगिता के आयोजन में बढ चढ़कर भागीदारी की, मैं इसके लिये मंदसौर एसोसिएशन का आभारी हूं। कार्यक्रम में टूनामेंट के चीफ रेफरी आरसी मोर्य, टूनामेंट संयोजक संजय मिश्रा, व त्रिभुवन कविष्वर भी मंचासीन थे। मंदसौर जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के श्री पिंकेश चेलावत ने स्वागत उद्बोधन देत हुये कहा कि एसोसिएशन आभारी है कि प्रदेश एसोसिएशन ने उन्हें यह प्रतियोगिता में मंदसौर में करने का अवसर प्रदान किया। कार्यक्रम का संचालन परमानंद अग्रवाल ने किया व कार्यक्रम में अंत मे आभार डॉ प्रदीप चेलावत ने माना।
साथ ही इस मोके पर नपाध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार ने विजयादशर्मी पर्व पर सभी मंदसौर नगर व जिलेवासियो को अपनी शुभकामनाये दी है। श्री बंधवार ने अपनी शुभकामनाओं मे कहा कि दशहरा का त्यौहार बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतिक है। बुराई कितनी ही बड़ी क्यों नह हो वह अच्छाई से नही जीत सकती। इसलिये हमे अपने जीवन में अच्छाई के साथ खड़ा रहना चाहिये। श्री बंधवार ने मंदसौर नगर व जिलेवासियो से अपील की है कि वे विजयादशर्मी के पर्व को आपसी प्रेम व भाईचारे से मनाये।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts