Breaking News

ट्रेन में दरवाजे पर खड़े होकर युवती कर रही थी फोन पर बात, गिरकर मौत

Story Highlights

  • ट्रेन में दरवाजे पर खड़े होकर युवती कर रही थी फोन पर बात, गिरकर मौत
  • -गंभीर रूप से घायल युवती की जिला अस्पताल में हुई मौत
  • -युवती रतलाम निवासी, मौसी के यहां रतनगढ़ जा रही थी
  • 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

पिपलियामंडी। रतलाम-अजमेर रेलमार्ग पर गुरुवार दोपहर में मंदसौर व पिपलियामंडी के बीच इंदौर-उदयपुर एक्सप्रेस ट्रेन से रतलाम निवासी एक युवती नीचे गिर गई। गंभीर घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। युवती अपनी बहन के साथ नीमच जा रही थी। घटना के समय वह डिब्बे के गेट पर खड़ी होकर मोबाइल से बात कर रही थी।

अन्नू पिता औंकारसिंह डोडियार (21) निवासी रतलाम गुरुवार को अपनी बहन अंजू के साथ मौसी के घर नीमच जिले के रतनगढ़ जा रही थी। दोनो बहनें इंदौर-उदयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में रतलाम से बैठी थी। दोप. 2.30 बजे के लगभग मंदसौर से पिपलियामंडी के बीच अन्नू फाटक पर खड़ी होकर मोबाइल पर बात कर रही थी तभी पिपलियामंडी स्टेशन के समीप ही चलती ट्रेन से गिर गई। घायल हालत में उसी ट्रेन से पिपलियामंडी स्टेशन पहुंचाया गया। वहां से 108 एंबुलेंस से पिपलियामंडी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। बाद में मंदसौर जिला अस्पताल रैफर किया गया। यहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई।

घायल युवती को लेने दो किलोमीटर पीछे आई ट्रेन

अंजू डोडियार ने बताया कि वे रतलाम से अपनी मौसी के यहां रतनगढ़ जा रही थी अन्नू डिब्बे के गेट के पास ही खड़ी थी और मोबाइल से बात कर रही थी। तभी अचानक नीचे गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती के ट्रेन से गिरने के दौरान ट्रेन करीब दो किमी दूर पिपलिया स्टेशन की ओर आ गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद ट्रेन को पीछे ले जाकर युवती को उसी ट्रेन से पिपलिया स्टेशन तक लाया गया। बाद में108 एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

 

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts