Breaking News

डायमंड ज्‍वेेलर्स गोलीकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार, शाहरुख से की पूछताछ

1 दिसंबर को मंदसौर में फायरिंग के मामले में प्रतापगढ़ से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए आरोपी आजम व अंसार का रिमांड खत्म होने पर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। पुलिस अधिकारियों ने रिमांड के दौरान आरोपियों द्वारा दी गई जानकारियों को आधार बनाकर कुछ दिन का और रिमांड मांगा था। जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए तीन दिन रिमांड बढ़ा दिया।

नीमच पुलिस शाहरुख व सद्दाम से पूछताछ कर रही है। इनके साथियों की तलाश में शहर सहित जावद में 6 से अधिक स्थानों पर दबिश दी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। नीमच में आरोपियों को मदद करने वालों की भी कुंडली पुलिस तैयार कर रही हैं। इधर, गोली कांड के सिलसिले में तीन दिन से एटीएस की टीम नीमच पड़ताल कर रही है। टीम ने कुछ क्षेत्रों की रैकी की और ताजा घटनाओं सहित पुराने अपराधियों के बारे में भी जानकारी खंगाली हैं।

गोलीकांड में पांच गिरफ्तार
शाहरुख से पूछताछ करने आई मंदसौर की टीम ने गोलीकांड में फरार आरोपी फैय्याज को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में एसपी ने इसकी पुष्टि कर दी है। नीमच-मंदसौर मामले में अब तक 5 लोग गिरफ्तार हो चुके है। नीमच मामले में नदीम की तलाश है।

नीमच व जावद में छह से अधिक जगह दी दबिश

नीमच पुलिस द्वारा जो भी मदद मांगी जाएगी, हम देंगेे
रतलाम एसपी अमित सिंह ने कहा सोनी गोलीकांड में नीमच पुलिस सराफा व्यापारी प्रकाश को गिरफ्तार करने आएगी व मदद मांगेगी तो देंगे। अभी नीमच पुलिस ने फिरौती मामले में हमें कोई जानकारी नहीं दी है।

आरोपियों का रिमांड बढ़ाया गया है, और खुलासे होंगे
मंदसौर एसपी ओपी त्रिपाठी ने कहा मंदसौर में गिरफ्तार आरोपियों का रिमांड बढ़ा है। आजम, अंसार, शाहरुख से चल रही पूछताछ में आए बयानों के आधार पर कडिय़ां जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही और खुलासा होगा।

शाहरुख और सद्दाम से आज की जाएगी पूछताछ
नीमच एसपी मनोजकुमार सिंह ने बताया मंगलवार को सीएम का दौरा होने से पूछताछ नहीं हो सकी। मंदसौर पुलिस ने शाहरुख से पूछताछ की। बुधवार को हम पुलिस शाहरुख, प्रकाश से पूछताछ करेंगे। इधर मंदसौर-नीमच में फायरिंग के मामले में मुख्य शूटर मुल्तानपुरा निवासी शाहरुख को मंदसौर पुलिस नीमच से प्रोडक्शन वारंट लेकर आएगी। पुलिस का प्रयास तीनों आरोपियों से मिली जानकारी अनुसार कड़ियां जोड़ने का है।

तीनो के बयानों से पुलिस जोड़ेगी कड़ियां
रतलाम के सराभा व्यापारी प्रकाश (सोनी) मूणत ने बताया नीमच के ज्वैलर से उनका 850 ग्राम सोने का लेन-देन है। इस तरह का लेन-देन उनके बीच काफी समय से चल रहा है। इसमें विवाद जैसी कोई बात नहीं है। मामले में हमने कुछ नहीं किया। हम किसी को जानते तक नहीं है। सराफा व्यापारी मूणत बोले- सोनी से सिर्फ 850 ग्राम सोने का है लेन-देन

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts