Breaking News

डिगांव व्हाया लदूसा से दलौदा मार्ग की खस्ताहाल : डामरीकरण के नाम पर खानापूर्ति

डिगांवमाली निप्र। जिले के ग्रामीण अंचल की सडको के हाल ही बेहाल है। राहगीर व आमजन गडडो भरी सड़क के कारण क्षेत्रवासी दुरूखी व परेशान होने को मजबूर हो रहे है।
गडडो भरी सड़क पर चलना कठिन है। जिसके कारण वाहनो मे भी नुकसान हो रहा है। घटनाऐ आये दिन होती रहती है । जगह-जगह गड्ढे बन गई है तथा डामरीकरण उखड़ कर गड्ढे मे से गिट्टी बाहर निकल रही है। गुणवत्ता के नाम पर खानापूर्ति तथा मापदंड का पालन नही हो रहा है । यह क्षेत्र मल्हारगढ विधानसभा मे आता है।

इस क्षेत्र मे दावेदार अधिक है परन्तु जनता की प्रमुख समस्या सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा व स्वास्थ्य के लिए आमजन परेशान है। सभी को जनहित की आवाज बनना चाहीये। विकास, योजना व समस्या पर सभी को ध्यान देना होगा। दोनो साईडो के हालात भी खराब है। जनप्रतिनिधि व जननेताओ को जागरूकता दिखाना है। दोनो विभाग के बीच सड़क कार्य खानापूर्ति के साथ हो रहा है। गडडो बिच सड़क के हालात है।

राहगीर सुनील माली ने बताया कि सड़क पर वाहन चलाना कठिन है दुर्घटना का डर बना रहता है। विभाग को जनसमस्या पर प्राथमिकता से ध्यान देना चाहिए। गडडो मे सड़क है तथा डामरीकरण के नाम लीपापोती हो रही है। ललित शंकर धाकड़ ने बताया कि ग्रामीण अंचल मे सड़को के हाल ही बेहाल है। शासन, प्रशासन व विभाग को जनहित मे ध्यान देना चाहिए।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts