Breaking News

तीन दिन बढ़ी मुख्य आरोपी इरफान की रिमांड, मासूम बालक के परिजन भी हैं परेशान, प्रशासने से लगाई गुहार

मामला: मासूम के साथ हैवानियत का

मंदसौर। मासूम के साथ हुई हैवानियत के मामले में मुख्य आरोपी इरफान की रिमांड तीन दिन बढ़ा दी गई। अब इरफान मेव 5 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रहेगे।

उल्लेखनीय है कि पहले न्यायालय ने 2 जुलाई तक इरफान को पुलिस को रिमांड पर दिया था। सोमवार को न्यायालय में पेशी के दौरान पुलिस अधिक्षक ने इरफान की रिमांड बढ़ाने की मांग कि जिस पर न्यायालय ने रिमांड को तीन दिन और बढ़ा दिया अब दोनो मुख्य आरोपी इरफान और आसिफ 5 जुलाई तक रिमांड पर रहेगे।

 

मासूम बालक के परिजन भी हैं परेशान
दुष्कर्म से पीडि़त बालिका को सबसे पहले झाडि़योें से बाहर आते देखने वाले बालक के परिजन इन दिनों काफी परेशान है। कभी मीडिया कर्मियों से तो कभी जानकारी लेने वालों से परिजन इतने परेशान हो गए है कि कोई भी कभी भी उनके घर पहुंच जाता है और बालक से तरह तरह के प्रश्न पूछने लगता है। इससे निजात पाने के लिए बालक के पिता ने प्रशासन से गुहार भी लगाई है और इसकी पुष्टि नगर पुलिस अधिक्षक राकेश मोहन शुक्ला ने की है।

 

घटना के विरोध मे भीम सेना ने ज्ञापन दिया गया
राष्ट्रीय भीम सेना संगठन के द्वारा दलोदा तहसील परिसर में मंदसौर में अबोध बालिका के साथ अनैतिकता घटना हुई है। उसके संबन्ध में ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन राज्यपाल के नाम दिया गया। ज्ञापन में आरोपीयो को फाँसी देने की मांग की गई। ज्ञापन में शांतिलाल पोकरवाल, शिवकरण भारतीय आदि उपस्थित थे।

 

अधिकारी/कर्मचारी मोर्चा ने आज रखा सुंदरकांड का पाठ
नगर बेटी के शीघ्र स्वस्थ होकर अपने सुखमय जीवन की कामना को लेकर जिले की अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष एवं समिति जिला शाखा मंदसौर द्वारा बस स्टेण्ड बालाजी मंदसौर पर सुन्दरकांड का पाठ मंगलवार 3 जुलाई 2018 को रखा गया है। जिसमें मंदसौर के समस्त संवर्ग के अधिकारियों/कर्मचारियों एवं धर्मप्राण नागरिकों को शाम 7.30 बजे से आयोजित सुन्दर काण्ड के संगीतमय पाठ में सम्मिलित होकर अपनी बेटी के प्रति सच्ची सद्भावना व्यक्त करने का आग्रह किया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts