Breaking News

दलौदा कृषि मंडी में भावान्तर योजना में लहसुन को शामिल नही करने पर भाजपा के किसान विरोधी चेहरे हुए बेनकाब–गुर्जर

मन्दसौर। जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष महेंद्रसिंह गुर्जर ने ग्राम एलची,सेमलिया हीरा,राकोदा,आकोदड़ा आदि गांवों में भृमण के दौरान किसानों ने अवगत कराते हुए बताया कि
दलौदा कृषि उपज मंडी में भावान्तर योजना में लहसुन फसल को शामिल नही करके क्षेत्र के किसानों के साथ भाजपा सरकार एवं इनके जनप्रितिनिधियो ने धोखा किया है।
इस अवसर पर श्री गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के साथ लगातार धोखाधड़ी जैसा कार्य करती आ रही है। आज किसानों को अपनी फसलो के लागत मूल्य के हिसाब से वाजिब दाम नही मिल पा रहे है। श्री गुर्जर ने कहा की प्रदेश की भाजपा सरकार ने किसानों को घुमराह करने के लिए लहसुन को भावान्तर में शामिल करके थोथी वाहवाही लेने का क्षणिक कार्य किया था। लेकिन दलौदा की कृषि उपज मंडी में   भावान्तर योजना में लहसुन फ़सल को शामिल नही करने से किसानों में भयंकर आक्रोश व्याप्त हो रहा है।
श्री गुर्जर ने कहा की गत दिनों भाजपा ने किसानों के नाम पर इनके ही पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित कर किसानों को घुमराह करने का कार्य किया है। जबकि वर्तमान समय मे किसान विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे है। भाजपा के जनप्रितिनिधियो को भी किसानों की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।
श्री गुर्जर ने कृषि मुख्य सचिव को पत्र लिखकर अवगत कराते हुए मांग की है कि दलौदा कृषि उपज मंडी में भावान्तर योजना अंतगर्त लहसुन फसल की खरीदी शीघ्र शुरू करे अन्यथा किसानों के हक और अधिकार के लिए जनान्दोलन किया जावेगा।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts