Breaking News

दलौदा ब्लॉक कांग्रेस की बैठक संपन्न, कार्यकर्ताओं ने पुष्पमालाओ से किया श्री नाहटा का आत्मीय स्वागत

प्रत्येक कार्यकर्ता के मान, सम्मान की रक्षा मेरा उत्तरदायित्व – श्री नाहटा

मंदसौर। मंदसौर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी श्री नरेन्द्र नाहटा को भारी मतो से विजय बनाने एवं कार्यकर्ताओं में उर्जा का संचार के लक्ष्य को लेकर के कल दलौदा के बालाजी रिर्सोट में दलौदा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन हुआ। कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री श्री नरेन्द्र नाहटा की उपस्थिति में आयोजित इस बैइक में पूर्व विधायक श्री नवकृष्ण पाटील, दलौदा सरपंच श्री विपिन जैन, वरिष्ठ नेता श्री बम्हानंद पाटीदार, प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव श्री सोमिल नाहटा, किसान कांग्रेस अध्यक्ष फकीरचंद्र गुर्जर, पिछडा वर्ग विभाग अध्यक्ष श्री दिपकसिंह चौहान, दलौदा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजीत जैन सहित विभिन्न मंडलम अध्यक्षो एवं कार्यकर्ताओं ने स्नेह भरे वातावरण में श्री नाहटा का स्वागत करते हुये भारी मतो से क्षेत्र से विजय बनाने का संकल्प दोहराया।
        श्री नाहटा ने कांग्रेसजनो के बीच पारिवारिक माहौल में सीधा संवाद स्थापित करते हुये कहा कि कार्यकर्ता मेरा मान और सम्मान रहा हैं। मैने जहां भी कार्य किया है वहां के कार्यकर्ताओ को इतना आत्मबल प्रदान किया है कि वे स्वयं ही अपने कार्यो को अंजाम दे देते हैं। श्री नाहटा ने कहा कि जनता हमारी ओर बदलाव के लिये देख रही हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता बदलाव की बयार को लहर में तब्दील करते हुये अधिक से अधिक मतो से कांग्रेस को विजय बनावे। उन्होने कहा कि भाजपा ने सदैव जाति व धर्म का उपयोग राजनैतिक  स्वार्थ के लिये किया है, धर्म के नाम पर जो भाजपा ने झूठ और फरेब फैलाया है उससे आम नागरिक परिचित हो चुके है जिसके चलते आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को विजय मिलेगी।
       पूर्व विधायक श्री नवकृष्ण पाटील ने कहा कि पिछले पंद्रह सालो में भाजपा ने आम नागरिको को झूठ के सिवाये कुछ नही दिया है। किसान हो या व्यापारी या फिर युवा वर्ग सभी की आकांक्षाओं पर भाजपा की प्रदेश व केन्द्र सरकार ने कुटाराघात किया हैं।
      दलौदा सरपंच विपिन जैन ने श्री नाहटा को क्षेत्र से अधिक से अधिक मतो से विजय बनाने का संकल्प व्यक्त किया। उन्होनें कहा कि आपको हजारो मतो से क्षेत्र से जीताकर विधानसभा तक हम पहुंचायेगे।
        प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव श्री सोमिल नाहटा ने कार्यकर्ताओं की ओर से संवाद स्थापित करते हुये कहा कि कार्यकर्ता सम्मान चाहता है। मेरी ओर से हमेशा से ही कोशिश रही है कि हम कार्यकर्ताओ का पुरा मान रखे। आगामी चुनाव में हमारा कार्यकर्ता भारी मतो से कांग्रेस को विजय बनायेगा।
       वरिष्ठ नेता श्री बम्हानंद पाटीदार ने कहा कि कांग्रेस एकजुटता के साथ इस सरकार को उखाड फेकने के लिये संकल्पित हैं। आगामी 28 नवम्बर को कार्यकर्ता अपने पोलिंग से कांग्रेस को जीताने का संकल्प ले।
       इससे पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजीत जैन ने कहा कि किसान वर्ग में इस सरकार को लेकर के भारी आक्रोश है। भावांतर के नाम पर गुमराह किया जा रहा है, जीएसटी की विसंगतियो के कारण व्यापार चोपट हो चुका है ऐसे हालात में इस सरकार का बने रहना मुमकिन नही है।
      इस अवसर पर  पिछडा वर्ग अध्यक्ष दिपकसिंह चौहान, किसान  कांग्रेस अध्यक्ष फकीरचंद्र गुर्जर, मंडलम अध्यक्ष श्याम गुगर, भानुप्रतापसिंह देवडा, धमेन्द्र शर्मा भावगढ, विश्राम पाटीदार, मनोज जैन, इस्लाम अंसारी, गोपाल शर्मा, बापुलाल आंजना, महेश शर्मा आदी ने भी संबोधित किया।  संचालन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजीत जैन ने किया व आभार महेश शर्मा ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts