Breaking News

दशपुर जागृति संगठन का सप्तम स्थापना दिवस मनाया जायेगा

मंदसौर. दशपुर जागृति संगठन अपनी लगन और देशभक्ति के प्रति समर्पित भाव व क्रांतिकारी विचारो के साथ देश की स्वतंत्रता में अंग्रेजो के छक्के छुड़ाने तथा उनके अत्याचार के विरोध में देश के लिये शहीद हुए क्रांतिकारियों के प्रति अपनी श्रृद्धा अर्पित करने तथा उनकी स्मृतियों को चिरस्थाई बनायें रखने के लिए सतत् प्रयत्नशील है। इस हेतु दशपुर जागृति संगठन का सातवां स्थापना दिवस श्रीराम मंदिर पशुपतिनाथ परिसर में कल दिनांक 7 जनवरी को मनाया जा रहा रहा। सुबह 9 बजे महा मृत्युंजय एवं गायत्री यज्ञ होगा। इसके पश्चात 11 बजे क्रांतिकारियों की प्रदर्शनी का लोकार्पण होगा। तत्पश्चात अतिथियों की उपस्थिति में 11 बजे संगठन का मंचीय कार्यक्रम होगा।

संगठन अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र पुराणिक ने बताया कि कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री बंशीलाल जी गुर्जर करेंगे। मुख्य अतिथि के रूप में जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष श्री मदनलाल राठौर, नगर पालिका अध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार तथा जनपद पंचायत अध्यक्ष श्री शांतिलाल मालवीयएवं श्रीमती प्रमिला गुप्ता की गरिमामय उपस्थिति में होगा।

संगठन संयोजक श्री सत्येन्द सिंह सोम द्वारा जानकारी में बताया कि प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी संगठन का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया जाएगा। शहर वासियों के लिए क्रांतिकारीयों की प्रदर्शनी राष्ट्रीय पर्व पर दर्शनाथ के लिए गांधी चौराहे पर लगाई जाएगी ताकि आम जनता में देशभक्ति की जागृति आ सके। साथ ही नवीन सदस्यों को संगठन का बेच भी लगाया जाएगा तथा साथ ही क्रांतिकारियों की जीवनी का फोल्डर का विमोचन भी किया जाएगा। उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी श्री हरिश कुमावत ने दी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts