Breaking News

दादा के बटे का अनशन विधायक ने ज्यूस पिलाकर तुड़वाया

मंदसौर। आजाद चौक पर अनशन पर बैठे बंधवार के बेटे नरेंद्र अग्रवाल, भतीजा सोनू बंधवार सहित अन्य को पूर्व मंत्री कैलाश चावला, पूर्व विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने ज्यूस पिलाकर अनशन तुड़वाया। इस दौरान पार्टीके कई पदाधिकारी के साथ-साथ एएसपी सुंदर सिंह कनेश और एसडीएम एसएल शाक्य भी मौजूद थे। इससे पहले विधायक सिसौदिया ने अनशन स्थल पर संबोधित करते हुए कहा कि पूछताछ में जो बिन्दु उभरकर आ रहे है।और प्रशासन ने भी कहा है कि कोई क्लू लेगे तो बताना। ऐसा सार्वजनिक स्टेटमेंट आया है। कल परिवार के सदस्यों ने 10 से12 बिन्दु निकाले है। परिवार के सदस्यों और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी प्रश्र करने का अधिकार है।

आरोपी का कहना कि उसने पिस्टल के लिए कोई रकम नहीं दी। यह संभव नहीं है। वह पेशेवर अपराधी है। बिना पैसे के पिस्टल नहीं दे सकता। अजय का यह बयान हैकि मनीष ने पिस्टल चमकाने के लिए मांगी थी। तर्क हीन है। क्योंकि चमकाने के लिए पिस्तौल दी जाती तो साथ में दो मैग्जीन एवं 10 बुलैट क्यों दी गई।घटना वाले दिन आरोपी रजिस्टार ऑफिस गया था तो किन लोगों से मिला और किन कारणों से वहां था, इसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हो सकता है तो क्या सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। आरोपी द्वारा 10 कारतूस खरीदना अब 10 कारतुस का हिसाब एक कारतूस टेस्ट किया, तीन कारतूस दादा पर दागे और सात जिंदा कारतूस पुलिस ने जप्त किए। तो कुल 11 कारतूस हुए तो ये हेरफेर कैसे। अपराधी के पास एक से ज्यादा हथियार थे। जो गोलियां दादा के शव से निकली और मैग्जीन की बुलैट मैच होती है या नहीं। इसके सहित 10 ङ्क्षबदू है। अनशन स्थल पर एएसपी सुंदर ङ्क्षसह कनेश ने कहा कि जो परिवार से चर्चा हुईहै। उनके द्वारा जो ङ्क्षबदू बताए गए बिंदू है। उनको भी जांच में शामिल कर रहे है।

सीबीआई जांच की मांग को लेकर दिया ज्ञापन
जिला तैलिक साहू महासभा प्रतापगढ़ और रामटेकरी क्षेत्र के रहवासियों ने अलग-अलग दो ज्ञापन शुक्रवार को दिए। जिला तैलिक साहू महासभा द्वारा अनशन स्थल पर ही एएसपी सुंदर सिंह कनेश को ज्ञापन दिया गया। ज्ञापनों में नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की गई। इस दौरान समाज के विजयलक्ष्मी आर्य, सुभाष चंद्र, गोपाल, उमेश सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts