Breaking News

दूसरे दिन नहीं चला ऑपरेशन शिकंजा – आज फिर होगी कार्यवाही

मंदसौर। नवागत पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी एवं नगर पालिका के अगुवाई में रविवार को ऑपरेशन शिकंजा शुरू किया गया था। जिसके तहत् गुण्डागिर्दी से चलने वाले ठिकानों अवैध गुमटीयों के अतिक्रमणों के साथ ही नपाध्यक्ष श्री बंधवार हत्या के मुख्य आरोपी मनीष की गुमटीयां एवं दो पक्की दुकानों को जमीदोंज करके यह जाहिर कर दिया था कि शक्ति के बल पर जिन लोगों ने नपा एवं शासकीय जमीनों पर अवैध गुमटीयों रखकर कब्जा किया है। उन्हें अब प्रशासन बक्क्षने के मुड में नहीं है।

श्री विद्यार्थी के ऑपरेशन शिकंजा की इस मुहिम को नगर में काफी सराहना मिली। यही ही नहीं यह ऑपरेशन शिकंजा पूरे जिले में चलाने की बात अति पुलिस अधिक्षक सुन्दरसिंह कनेश ने कहते हुए कहा कि यह मुहिम निरंतर चलती रहेगी। हालांकि सोमवार को ऑपरेशन शिकंजा के तहत् नगर में कही पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। जिसकी नगर की जनता इंतजार कर रही थी। इस संबंध में नगर पुलिस अधिक्षक राकेश मोहन शुक्ला ने कहा कि मंगलवार को पुनः ऑपरेशन शिकंजा के तहत् कार्यवाही की जायेगी।

गरीबों के नाम पर रसूखदार लोगों ने मुख्य मुख्य स्थानों पर अपनी गुमटीयां रखकर हजारों रूपये के मासिक किराये पर अन्य लोगों को दे रखी थी। नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या में एक कारण गुमटीयों का विवाद भी उभरकर आया है और इसी के तहत् पुलिस कप्तान ने ऑपरेशन शिकंजा को अमलीजामा पहनाया है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts