Breaking News

दो नाबालिग बच्चों ने 8 साल की मासूम के साथ किया रेप

जिले के मल्हारगढ़ क्षेत्र के चंगेरी गांव में दो नाबालिग बच्चों ने एक 8 साल की मासूम का रेप कर दिया। पुलिस ने मेडिकल के बाद दोनों के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कर लिया है। नाबालिग बच्चों ने बच्ची के साथ रेप कर उसे वापस घर छोड़ दिया।

ननिहाल में रहने आई थी बच्ची

प्रभारी पुलिस अधीक्षक सुंदरसिंंह कनेश ने बताया कि घटना रविवार शाम की है। मंदसौर की मल्हारगढ़ तहसील के चंगेरी गांव के कुछ लोग रात साढ़े 12 बजे एक मासूम बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है। यह सुन थाने का स्टाफ दंग रह गया। परिजनों ने बताया कि बच्ची कुछ दिन पहले अपने ननिहाल में रहने आई थी। पड़ोस में रहने वाला आठ साल का एक लड़का शाम को उसे साइकिल पर बिठाकर खेत तरफ ले गया था। वहां उसका एक दोस्त पहले से ही मौजूद था। बच्ची के साथ रेप कर इन्होंने उसे वापस घर छोड़ दिया।

प्रायवेट पार्ट में दर्द हुआ तो दी परिजनोंं को चला पता: रात में बच्ची को प्रायवेट पार्ट में दर्द होने पर उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने जब दर्द होने का कारण पूछा तो उसने पूरी बात बता दी। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला सेल की इंचार्ज को तत्काल बच्ची का मेडिकल करवाने भेजा गया। मेडिकल में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने रात साढ़े तीन बजे दो नाबालिग आरोपियों के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया। एसपी कनेश ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पास्को अधिनियम के प्रकरण दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

परिजनों को बच्चों पर नजर रखने की आवश्यकता: टीवी, इंटरनेट और फिल्मों में दिखाए जा रहे सेक्स का असर बच्चों पर बहुत तेजी से पड़ रहा है। परिजनों को अब अपने बच्चों पर सजगता से नजर रखने की जरूरत है। उन्हें हेल्दी और अनहेल्दी टच के बीच का अंतर समझाना बहुत जरूरी है। बच्चों को ये बताना चाहिए कि यदि कोई अनहेल्दी टच करे तो उन्हें तुरंत उसका विरोध करना है, चिल्लाना है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts