Breaking News

नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मार कर हत्या : मंदसौर का बाजार हुआ बंद

मंदसौर। मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष और भाजपा के कद्दावर नेता प्रहलाद बंधवार को गुरुवार शाम अज्ञात बाईक सवार ने बीपीएल चौराहे पर जिला सहकारी बैंक के सामने शाम करीब 7.10 मिनट पर गोली मार दी। हमलावर बुलेट पर सवार था और उसने इतनी करीबी से निशाना साधकर गोली मारी की मौके पर सर पर गोली लगने से श्री बंधवार की मौत हो गई। घटना की सूचना आग की तरह पूरे जिले ही नहीं आसपास भी फैल गई। फिलहाल मंदसौर की स्थिति तनावपूर्ण है।
बदमाश उनके ऊपर अंधाधुंध गोलियां चलाकर फरार हो गए थे। उनके समर्थक उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन थोड़ी देर में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। भाजपा नेता की सरेराह हत्या के बाद शहर में दहशत फैल गई और बड़ी संख्या में भाजपा नेता जिला अस्पताल में जमा हो गए।
जानकारी के अनुसार नप अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार शाम करीब 7 बजे जिला सहकारी बैंक के बाहर खड़े थे। तभी बीपीएल चौराहे पर बुलेट पर सवार अकेले व्यक्ति ने पास आकर उन्हें सिर पर गोली मार दी। कोई कुछ समझ पाए इसके पहले हमलावर वहां से भाग निकला। माना जा रहा है कि हत्यारा पेशेवर शार्प शूटर हो सकता है। श्री बंधवार मौके पर ही मौत हो गई और चंद पलों में भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी सूचना लगते ही मौके पर पहुंची और शव को तत्काल अस्पताल पंहुचाया गया है। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोली की खबर जंगल में आग की तरह फैली और चंद पलों में अस्पताल, श्री बंधवार के आवास और घटनास्थल पर भीड़ लग गई। पुलिस लगातार भीड़ को छांटने के साथ तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लग गई है। पुलिस के अनुसार जिले सहित आसपास के जिलों की भी सीमा सील कर संदिग्ध की धरपकड़ के सभी संभव प्रयास शुरु कर दिए गए हैं।

बुलेट छोड़ पैदल भागे दोनों बदमाश
बताया जा रहा है कि दो हमलावर थे। घटना के बाद दोनों मौके से पैदल बीपीएल चौराहे की तरफ भागे और वहां से फिर वाहन से आगे भागे है। बताया जा रहा है कि दो हमलावार बुलेट लेकर आए थे और बुलेट वहीं छोड़ भागे। बंधवार को एक गोली मारी और वह भी बिलकुल पास से मारी। बताया जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी।

हमलावरों को तलाशने में जुटी पुलिस
घटना के बाद से हमलावरों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर पहुंची तो कंट्रोल रुम पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों सहित चौराहों पर आसपास दुकाने के कैमरें भी खंगाले जा रहे है। पुलिस दोनों आरोपियों को ढूंढने के लिए शहर से बाहर जाने वाले और आसपास के क्षेत्र भी नाकेबंदी करवा दी तो अपनी टीमों को भी अलग-अलग जगहों पर आरोपियों की तलाश में भेजा है।

दूसरी बार बने अध्यक्ष, विधानसभा में थे टिकिट के दावेदार
बंधवार का नपाध्यक्ष के रुप में यह दूसरा कार्यकाल था। इसके पहले भी वह नपाध्यक्ष रह चुके है। दो बार नपाध्यक्ष होने के साथ विधानसभा चुनाव में टिकिट की दावेदार में भी उनका नाम चला था। इसके साथ ही भगवान पशुपतिनाथ मंदिर में भी वह प्रात:कालीन आरती मंडल के अध्यक्ष थे। तो शहर मे भी बंधवार दादा के नाम से लोकप्रिय थे।

शहर में दहशत
फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। शहर में खुलेआम फायरिंग की घटना से दहशत का वातावरण बन गया है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल लगा दिया गया है।

जिला अस्पताल में भीड़
घटना के बाद जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए। डाक्टरों ने जैसे ही बंदवार को मृत घोषित किया। भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा बढ़ गया। वे सड़कों पर जमा होने लगे। इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया।

प्रहलाद दादा को गोली लगने वाले स्थान का वीडियो नई आबादी मंदसौर

Posted by Hello Mandsaur.Com on Thursday, January 17, 2019

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts