Breaking News

नपा कर्मचारियों को दीपावली पर्व पर अग्रीम राशि स्वीकृत – संयुक्त संघर्ष समिति के प्रतिनिधि मण्डल ने माना आभार

मन्दसौर। संयुक्त संघर्ष समिति का एक प्रतिनिधित्व मण्डल मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्रीमती सविता प्रधान से नगरपालिका में जाकर अपनी मांगों को लेकर मिला।

संयुक्त संघर्ष समिति ने नगरपालिका से दीपावली के त्यौहार पर स्थाई कर्मचारी को 10000 रू. और अस्थाई कर्मचारियों को 5000 रू. देने की मांग की गई थी। जिस पर सीएमओ श्रीमती प्रधान द्वारा स्थाई कर्मचारियों को 5000 रू. एवं अस्थाई कर्मचारियों हेतु 3000 रू. की स्वीकृति प्रदान की गई। स्थाई कर्मचारियों की क्रमोन्नति राशि जो बकाया थी उसे भी उनके खाते में जमा करा दी गई है। इससे कर्मचारियों में हर्षोल्लास है।

इस अवसर पर सीएमओ श्रीमती प्रधान को संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा एक पत्र भी दिया गया जिसमें सेवानिवृत्त सफाई कर्मचारी के स्थान पर एवं मृतक सफाई कर्मचारी के स्थान पर उनके परिवार के एक सदस्य को सफाई कर्मचारी के पद पर रखे जाने की मांग की गई।

दीपावली पर्व पर नगरपालिका द्वारा कर्मचारियों को राशि प्रदान की गई उसके लिये नगरपालिका अध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार, उपाध्यक्ष श्री सुनिल जैन महाबली, मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्रीमती सविता प्रधान का आभार व्यक्त किया गया।  प्रतिनिधिमण्डल में प्रकाश मकवाना, प्रकाश तंवर, मनोहर तंवर, मुकेश चनाल, बसंत परमार, जितेन्द्र चनाल आदि कर्मचारी उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts