Breaking News

नपा ने बाजारों से हटाया अतिक्रमण, कूलरों सहित अन्य सामान जब्त

मंदसौर। नपा परिषद ने लम्बे अंतराल के बाद फिर नगर की सुध लेते हुए मुख्य बाजरों में व्यवसाईयों द्वारा अपना सामान सड़कों पर रखकर अतिक्रमण किया जाकर मार्ग को बाधित किया जा रहा था। बार – बार चेतावनी का कोई असर नहीं होने के कारण नपा का अमला शुक्रवार को सड़को पर उतर अतिक्रमण हटाने में जुट गया।

अतिक्रमण हटाओं दस्ते के प्रभारी राजेश दावरे के अनुसार दस्ते ने शुक्रवार को कालिदास मार्ग, घंटाघर, भारत माता चौराहा, डीएम रोड़ से लेकर बीपीएल चौराहे के अस्थाई अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही करते हुए सडकों पर रखे कूलर, टेबल, कुर्सियां सहित दो पहिया वाहन भी जब्त किए है। हालांकि दिन में हटाएं गए अतिक्रमण शाम को पुनः अपने पुराने स्वरूप में आ गए थे। यदा कदा होने वाली कार्यवाही से अतिक्रमणकर्ताओं में कोई खौफ नहीं है और इसी कारण मुख्य बाजार की चोड़ी सड़के गलियों में परिवर्तित हो रही है। जो यातायात व्यवस्था को ध्वस्त कर रही है।

सामान तो हमेशा ही जब्त होता है

नपा द्वारा यदा कदा अतिक्रमण हटाओं मुहिम चलाई जाती है। बड़ी मात्रा में सामान भी जब्त किया जाता है। लेकिन जब्त सामान का क्या किया गया, जब्त सामान को जुर्माना कर वापस लौटा दिया गया हैं तो उस पर कितना जुर्माना किया गया। यह जाहिर करना नपा ने कभी उचित नहीं समझा और जो सामान वापस नहीं हुआ क्या उसका रिकार्ड नपा के पास हैं या नहीं यह एक जांच का विषय है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts