Breaking News

नपा परिषद के द्वारा वाईस ऑफ मंदसौर संगीत प्रतियोगिता का आयोजन

मंदसौर। नपा परिषद मंदसौर के द्वारा शनिवार की रात्रि को गांधी चौराहा पर वाईस आफ मंदसौर संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत आयोजित इस प्रतियोगिता में मंदसौर नगर की 10 संगीत प्रतिमाओं ने भागीदारी की साथ ही नपा परिषद के विशेष आमंत्रण पर अनिल श्रीवास्तव मुम्बई भी कार्यक्रम में निर्णायक मण्डल में शामिल होने हेतु मंदसौर आए तथा उन्होने  कई भी कई लोकप्रिय फिल्मी गीतो की प्रस्तुती दी।

नपा परिषद के विशेष आग्रह पर आशीष मराठा व दिव्यांश वर्मा ने भी गीतो की प्रस्तुती दी। जिसे कार्यक्रम देखने पधारे सेकडो लोगो ने काफी सराहा। वाईस ऑफ मंदसौर संगीता प्रतियोगिता में जुनियर वर्ग में गीताशं जैन, आसीफ हुसैन, अधिष्ठा गौड, समीर अहमद, गुन्जन पालीवाल  ने भाग लिया तथा सिनियर वर्ग में मोहम्मद जावेद, परवेज हुसैन, नेहा कुरैशी, हीना डांगी,भारती सेन ने भाग लिया। लगभग 3 धटे चले इस संगीता कार्यक्रम में निर्णायक मण्डल के द्वारा लिये गये निर्णय के अनुसार हिना डांगी, परवेज हुसैन विजेता रहे। समीर एहमद, अधिष्ठा गौड विजेता रहे। वाईस आफ मंदसौर घोषित किया गया। कार्यक्रम में नपा परिषद के प्रतियोगिता के होने पर विजेताओं को ट्राफी भेट की विधायक यशपालसिंह सिसौदिया के द्वारा दोनो विजेताओं को 5-5 हजार रू की राशि विधायक स्वेच्छानुदान निधि से देने की घोषणा की। यह उल्लेखनीय है कि नपा परिषद के द्वारा वाईस आफ मंदसौर प्रतियोगिता के लिये प्रतियोगिता से आवेदन मांगे गये थे। तय समय सीमा में 44आवेदनकर्ताओ ने इस प्रतियोगिता हेतु अपना पंजीयन कराया। नपा परिषद के हॉल में विगत दिनो 44 प्रतियोगिता का आडीशन लिया गया तथा इनमे 10 प्रतियोगिताओें का चयन निर्णायक मण्डल के द्वारा किया गया। इन चयनित  संगीता के प्रतियोगिता के लिये वाईस आफ मंदसौर कार्यक्रम का आयोजन शनिवार की रात्रि को नपा परिषद के द्वारा किया गया।चयनित व्यक्तियों के द्वारा गीत संगीत के कार्यक्रम की प्रस्तुती दी गयी। निर्णायक मण्डल जिसमें संगीत महाविघालय की व्याख्यता अल्पना डांगी, देवेन्द्र कुम्भरे, ब्रजमोहनजी शामिल है उ नके द्वारा सीनियर व जुनियर वर्ग में वाईस आफ मंदसौर दो संगीत कलाकारों का चयन किया गया। नपाध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार व नपा परिषद के सभापतिगणो पार्षदगणो के दोनो विजेताओं को ट्राफी भेट की।

वाईस ऑफ मंदसौर की प्रतियोगिता का शुभारंभ विघायक श्री यशपालसिंह सिसौदिया व नपाध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार के द्वारा मॉ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में भाजपा महामंत्री महेन्द्र चौरडिया, भाजपा उत्तर मण्डल अध्यक्ष श्री नरेश चंदवानी, दक्षिण मण्डल अध्यक्ष श्री संजय मुराडिया भी मंचासीन थे। नपा सभापति श्री विनोद डगवार, श्री पुलकित पटवा भी कार्यक्रम में मंचासीन थे। कार्यक्रम में नपा पार्षदगण संध्या शर्मा, पं अरूण शर्मा, पं किशोर शास्त्री, स्वच्छता एम्बेसेडर सुनीता गुजरिया, कार्यक्रम प्रभारी दिप्ती शर्मा, अजय शर्मा, राजेन्द्र नीमा भी विशेष से उपस्थित थे। स्वागत उदबोधन नपाध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार ने देते हुए नपा परिषद के द्वारा किये जा रहे स्वच्छता कार्यो की जानकारी दी। विधायक श्री सिसौदिया ने नपा परिषद के द्वारा इस प्रतियोगिता का आयोजित करने पर पुरी परिषद को घन्यवाद दिया तथा लोगो से बडचढकर स्वच्छता कार्यो में भागीदारी करने का आग्रह किया गया। कार्यक्रम में मुम्बई से पधारे अनिल श्रीवास्तव का नपाध्यक्ष श्री बंधवार ने पुष्पहार पहनाकर स्वागता किया गया। कार्यक्रम का संचालन चंद्रशेखर नागदा ने किया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts