Breaking News

नपा में दो – दो सीएमओ का विवाद गहराया

दोनों बैंठे अलग – अलग स्थान पर

मंदसौर। नगर पालिका में दो – दों सीएमओं का मामला दिन प्रतिदिन गहराता जा रहा है। मंदसौर स्थानांतरित सीएमओ आरपी मिश्रा हाईकोर्ट से स्थगन के बाद पुनः नपा में अपनी आमद दर्ज करा दी है। जबकि शासन द्वारा सीएमओ पद पर भेजी गई। श्रीमती सविता प्रधान गौड़ ने तत्काल कार्यभार ग्रहण कर लिया था।

गुरूवार को स्थगन लेकर आए श्री मिश्रा ने बैंको को पत्र लिखकर यह बता दिया था कि वे ही सीएमओ है। हालांकि इस पर नपा के एक वरिष्ठ कर्मचारी को अधिकारी के कोप का भाजन भी होना पड़ा था और इसी कारण नपा के कर्मचारी दोनों की निगाहों से बचकर निकलने का प्रयास कर रहे है। वहीं शुक्रवार को श्री मिश्रा भी नपा कार्यालय पहंुचे व कार्यालय अधीक्षक कक्ष में बैठकर समय व्यतीत किया जबकि श्री प्रधान गौड़ ने सीएमओ के कक्ष में ही बैठकर कार्य किया। भरोसेमंद सूत्रों के अनुसार नपाध्यक्ष मो हनीफ शेख ने दोनों सीएमओ से अभी किसी भी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर नहीं कराने के निर्देश दिए है। शायद इसी कारण शुक्रवार को दोनों ही सीएमओं ने किसी भी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर नहीं किए है।

इस संबंध में नपाध्यक्ष श्री शेख कहना हैं कि नपा ने राज्य शासन के नगरीय प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर स्थिति स्पष्ट करने का आग्रह किया है। शासन के उत्तर के बाद ही यह तय होगा कि कौन सीएमओं के पद पर काबिज रहेगा।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts