Breaking News

नयापुरा रोड़ का अतिक्रमण शीघ्र हटावें, बंद गुमटीयों पर हो कार्यवाही

तीन से अधिक घटित घटनाओं वाले स्थान को ब्लेक स्पॉट में शामिल करे – कलेक्टर धनराजू

जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक संपन्न

मन्दसौर। जिला सुरक्षा सुरक्षा समिति की बैठक सुशासन भवन स्थित सभाकक्ष में कलेक्टर धनराजू एस की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक के दौरान निर्देश दिए गए कि जिले में सड़क के किनारे स्थिति उन सभी स्थानो को चयनित किया जाए, जहां पर अभी तक 3 से अधिक घटनाएं घटित हो चुकी हैं। उन स्थानों को ब्लैक स्पॉट में शामिल किया जाए। स्थानों को चिन्हित कर वहां पर डिवाइडर, संकेतक, रेलिंग की समुचित व्यवस्था की जाए, जिससे आगामी दिनों में ऐसे स्थानों पर घटनाएं न हो और लोग ऐसे स्थानों पर संकेतक देखकर पहले से जागरूक हो जाए। बैठक के दौरान मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी, बस प्रबंधक संघ के अध्यक्ष, जिला सड़क सुरक्षा समिति के सदस्य सहित जिलाधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

नपा अतिक्रमण हटाने के लिए साप्ताहिक अभियान चलाएं

पुलिस अधीक्षक द्वारा नगरपालिका को निर्देश दिए गए कि नयापूरा रोड पर स्थित अतिक्रमण को हटाने के लिए एक सप्ताह का विशेष अभियान चलाएं। जिसके लिए पुलिस विभाग से पुलिस बल की सहायता भी प्रदान की जाएगी। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि नगर पालिका ट्रैफिक नियंत्रण के लिए शहर के ऐसे स्थान जहां पर यातायात को लेकर ज्यादा समस्याएं है। उन स्थानों को ग्रीन जोन, येलो जोन एवं रेड जोन में विभाजित करें। जिससे यातायात व्यवस्था अच्छे से संचालित हो सके।

लावारिस गुमटियों को तुरंत हटाया जाए

बैठक के दौरान विधायक श्री सिसोदिया ने कहा कि शहर में जगह-जगह कई स्थानों पर गुमटियां रखी हुई हैं। जो वर्षों से बंद पड़ी है। शहर की यातायत व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए ऐसे गुमटियों को तुरंत वहां से हटवाया जाए। शहर के प्रमुख सडको पर दुकानदार दुकानों के सामने अस्थाई अतिक्रमण कर लेते है, ऐसे अतिक्रमण को तुरंत हटाया जाए।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts