Breaking News

नाबालिग को भगाकर अश्लील हरकत करने पर आरोपीगण को तीन वर्ष का कारावास व अर्थदण्ड

मंदसौर। माननीय विशेष न्यायाधीश पोस्को एक्ट निशा गुप्ता मंदसौर के द्वारा आरोपी बबलू पिता गुलाम रसूल निवासी नाहरगढ़ को नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने व आरोपियां नंदूबाई पति पप्पू औढ निवासी बूढ़ा को आरोपी की मदद करने का दोषी मानते हुए तीन – तीन वर्ष का कारावास एवं तीन हजार के जुर्माने से दण्डित किया गया है।

अभियोजन मीडिया प्रभारी नितेश कृष्णन ने बताया कि घटना दिनांक 23.9.14 के दिन 12 बजे की है। पीडि़ता के माता पिता खेत पर काम करने गए थे। तक पीडि़ता अपने घर पर अकेली थी। तब पास में रहने वाली नंदूबाई पीडि़ता के पास आई और बोली की नाहरगढ़ का रहने वाला बबलू रसूल मेरे घर पर बैठा है। तू उसके साथ चली जा जब पीडि़ता से बबलू के साथ जाने से मना किया तो नंदूबाई ने पीडिता को उसके माता पिता को जान से खत्म करने की धमकी दी। बबलू को उसके घर पर बुलवाकर पीडि़ता को जबरदस्ती बबलू की मोटर साइकिल पर बैठा दिया और बबलू पीडि़ता को भादवमाता स्थित धर्मशाला ले गया। जहां पर कमरा न मिलने पर वहां से पीडि़ता को सूनसान स्थान पर ले गया और पीडि़ता के साथ उसके मर्जी के बिना अश्लील हरकत की। पीडि़ता के चिल्लाने पर वहां पर लोग आ गए और पीडि़ता और छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस थाना नारायणगढ़ द्वारा पीडि़ता की रिपोर्ट से अपराध कं्र 309/2014 धारा 363,366,511, 120 बी भादवि व धारा 8.7 पास्को एक्ट में अपराध पंजीबद्ध किया गया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts