Breaking News

नारायणगढ़ में सिंधिया ने भरी हुंकार : मालवा से मेरा राजनीति का नहीं खून का रिश्ता है सिंधिया

 

मोदी पर तंज कसते हुए कहा किसान गोलीकांड के समय तो आये नहीं अब आ रहे है वोट मांगने

मंदसौर। मालवा से मेरा राजनीति का नहीं खून का रिश्ता है। मालवा में जब जब किसी पर कठिनाई आई में आया हुं यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। जलियांवाला बाग के बाद जो नरसंहार हुआ है वह पिछले वर्ष जो पिपलियमण्डी में हुआ। कैसा कलयुग का जमाना है शासक कहता में सेवक हुं उसी के कार्यकाल में अन्नदाता का रक्त गोली के आधार पर इस धरती पर टपकता है वह शर्म की बात है, इस मप्र में नही हो सकती।

उक्त बात मप्र चुनाव समिति अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मल्हारगढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याक्षी परशुराम सिसोदिया के समर्थन में नारायणगढ़ में एक जन सभा को सम्बोधित करते हुए कही। सिंधिया ने कहा की यह उधोगपति का प्रदेश नही है यह अन्नदाता का प्रदेश है अन्नदाता अपना पेट नही भरता पूरे विश्व का पेट भरता है मतदाता व किसान मेरे लिये महत्वपूर्ण है मतदाता नेता बन देता है नेता विश्वासघात करे उससे नीचे उतार देता है मतदाताओ ने पलक पावड़े बिछाकर सीएम शिवराज को बिठाया था उनकी रक्षा सुरक्षा देने के लिये जिस कुर्सी पर बिठाया था। उसी कुर्सी से बन्दूक की नोक से छाती पर गोली लगाई। वही मतदाता अपने नमक के आधार पर अपना वसुली लेगा ओर आपको जमीन पर लेकर आएगा। एक सरकार गोली लगाए व सीएम ने उनकी जान पर बोली लगाई । शहीद किसानो के परिजन अलका, बालाराम जी, दुर्गालाल इनका दुख का अहसास हम समझ पाए हमने इनकी लड़ाई लड़ी व अंत तक लड़ाई लड़ेंगे व न्याय दिलाएंगे।

अगर में सीएम होता तो में झोली फैलाकर माफी मांगता। 25 दिन बाद हाथ मे एक करोड़ का चेक लेकर मृतक परिवार को बोले में हुं ना। विधवा बहन ने शिवराज को कहा कि आप मेरे पति की छाती पर गोली लगाकर एक करोड़ दे रहे हो तो में आपको 2 करोड़ देती हूं मेरा पति मुझे वापस दिला दो।
श्री सिंधिया ने कहा कि एयर कंडिशर टेंट में उपवास किया वही मेरा सो गच दूर मेरा खादी का टेंट लगा था। हमारे किसानों को मंडी में 7 दिन तक लाइन में लगना पड़ता है। नगद राशि नही मिलती बैंकों के चक्कर लगाना पड़ते है। कांग्रेस की सरकार आएगी तीन में हम नगद भुगतान दिलाएंगे इसका में विश्वास दिलाता हूं। मंडी,उत्पाद की बात करे फसल बीमा योजना में आपके बिना अनुमति के खाते से पैसे काटती है वो पैसा सूट बूत वाले सीएम के उधोगपति को जाता है।

मोदी पर साधा निशाना
सिंधिया ने कहा कि जब मन्दसौर में किसानों के छाती पर सरकार ने गोलियां दागी 6 किसान की मोत हुई तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मंत्री, नेता नही आये अब वोट लेने के कई मंत्री, नेता टपक रहे है। अब 23 को मंदसौर में वोट मांगने आ रहे हे !

सभा को पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री कई राज्यों के मुख्यमंत्री स्वार्थ की राजनीति करने में लगे हैं ।आपने कहा कि जिन मुद्दों की लड़ाई हम वर्षों से लड़ रहे हैं उनके परिणाम का समय आ गया है।

सभा को संबोधित करते हुए मल्हारगढ़ विधानसभा के उम्मीदवार परशुराम सिसोदिया ने कहा में सेवक बनकर काम करूंगा, किसानों को न्याय दिलाएंगे। मुझे न परशुराम जी कहो मुझे तो परशराम कह दो मेरे गांव में तो मुझे परश्या कहते है वह भी कह सकते हो। आपका सेवक बनकर रहूंगा म ुझसे मिलने के लिये विधायक जैसे अपार्टमेंट नही लेना पड़ेगा जब बुलाओगे तब आ जाऊंगा। खुद को जनता का सेवक बताया तथा एक बार मौका देने की अपील की। सभा का संचालन जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्रसिंह गौतम एवं ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा ने किया तथा आभार युंका विधानसभा अध्यक्ष संदीपसिंह राठौर ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts