Breaking News

नाहटा ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटींग

पूर्व मंत्री नरेन्द्र नाहटा ने मंदसौर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पलासिया, बेहपुर, नांदवेल, वालोरिया, खाखरी खेडा, हरचंदी एवं भावगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा की। चर्चा का मुख्य उद्देष्य संगठन को मजबूत बनाने के कदमों पर विचार करना था। सभी ग्रामों में कार्यकर्ताओं ने निचले स्तर के शासकीय कर्मचारियों का भ्रष्टाचार, जन प्रतिनिधियों द्वारा क्षेत्र की उपेक्षा और कर्जा मुक्ति अभियान में विपक्षी दलों द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम को लेकर चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने अनेक विकास कार्यो के प्रस्ताव दिये।

ग्रामवासियों ने इस बात की भी षिकायत की कि म.प्र. विद्युत मण्डल द्वारा बार-बार बिजली काट दी जाती है। उनका संदेह है कि यह षड़यंत्र केवल सरकार को बदनाम करने के लिये किया गया है। ग्रामवासियों की यह भी षिकायत थी कि जब राज्य सरकार द्वारा चालु वर्ष का कर्जा चुकाने के लिये तारीख बढ़ा चुकी है उसके बावजूद सोसायटी के प्रबंधक द्वारा वसूली के नोटिस जारी कर किसानो को डराया जा रहा है।

सभी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ जी द्वारा त्वरित गति से ऋण मुक्ति प्रस्ताव, विवाह एवं वृद्धावस्था पंेषन को वचन पत्र के अनुसार क्रियान्वित करने की प्रषंसा की। सामान्य वर्गो के लिए 10ः और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को 27ः किये जाने के लिये मुख्यमंत्री जी का आभार माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts