Breaking News

निर्भया टीम हुई सक्रिय : आवारागर्दी करने वाले चार को किया गिरफ्तार, बेवजह कन्या स्कूल के बाहर खड़े थे

मंदसौर। नगर में हुई अमानवीय कृत्य की घटना के बाद जहॉ पूरा पुलिस प्रशासन सर्तक है। वहीं पुलिस विभाग की निर्भया टीम अब निष्क्रिय नहीं सक्रिय नजर आने लगी है। निर्भया टीम ने पहली बार नगर के व्यस्त चौराहे गांधी चौराहे पर स्थित महारानी लक्ष्मीबाई बालिका स्कूल के बाहर आवारागिर्दी करने के आरोप में चार लोगों को पकड़कर शहर पुलिस के हवाले किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम कन्या स्कूल के बाहर बेवजह खड़े चार आवार किस्म के लोगोें को निर्भया टीम ने पकड़कर शहर पुलिस के हवाले किया है। शहर पुलिस ने चारों के विरूद्ध धारा 151 में प्रकरण कायम कर न्यायालय में पेश किया जहॉ से न्यायालय ने उन्हें जमानत एवं मुचलके पर रिहा कर दिया।

शहर पुलिस के अनुसार निर्भया टीम ने जिन चार लोगों को पकड़ा था। उनमें देवेन्द्र सिंह 22 वर्ष निवासी पेटलावद थाना अफजलपुर, दिलीप कुमावत 19 वर्ष सेतखेड़ी, सुरेश नेपाली 40 वर्ष मंदसौर, ब्रदीलाल मालवीय 45 वर्ष मंदसौर है।

 

गुरूवार को किया थाना प्रभारी ने किया निरीक्षण
निर्भया टीम द्वारा कि गई कार्यवाही के बाद गुरूवार को शहर कोतवाली के प्रभारी जितेन्द्र सिंह यादव ने गांधी चौराहा स्थित कन्या विद्यालय का निरीक्षण करते हुए बालिकाओं की पूर्ण सुरक्षा करने के निर्देश प्राचार्य को देते हुए कहा कि विद्यालय परिसर एवं बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाए ताकि असामाजिक तत्वों पर निगाह रखी जा सकें।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts