Breaking News

निशुल्क ड्रायविंग लायसेंस शिविर में 324 महिलाओं ने कराया पंजीयन

मंदसौर। महिलाओं के आर्थिक एवं सामाजिक सशक्तिकरण के लिए ड्रायविंग अति आवश्यक है। सुरक्षित ड्रायविंग एक कला है और इस कला का पंजीयन होना अति आवश्यक है। इसी उद्देश्य से प्रदेश सरकार द्वारा पिंक ड्रायविंग ड्राइव अभियान के अंतर्गत निशुल्क लायसेंस उपलब्ध कराए जा रहे हैं जिला महिला सशक्तिकरण अधिकारी रविन्द्र महाजन ने उपस्थित महिला आवेदकों को यह सुझाव दिए।

महिला सशक्तिकरण एवं परिवहन विभाग के संयुक्त लायसेंस शिविर में परिवहन विभाग के पी.एन.कौरव , आर.आर. शिंदे एवं अशोक शर्मा के द्वारा महिलाओं को यातायात के नियमों के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गई। उन्होंने महिला आवेदकों से आग्रह किया वाहन चलाते समय सीट बेल्ट एवं हेल्मेट का प्रयोग अनिवार्य रूप से करें।

निशुल्क लायसेंस शिविर में 324 महिला आवेदकों ने पंजीयन कराया जिनके ड्रायविंग टेस्ट के पश्चात फोटो खींचे गए जो महिला आवेदक विलंब से पहुंची थी उनके आवेदन प्राप्त किए गए है जिनके फोटो गुरूवार को किए जाएंगे।

शिविर में सामाजिक कार्यकर्ता अनिल संगवानी एवं संजय नीमा के द्वारा उत्कृष्ट सहयोग किया गया। साथ ही महिला सशक्तिकरण विभाग से सौरभ पटवा, आरती त्रिपाठी, तृप्ति शर्मा, अर्जुन सिंह सिकरवार, मुकेश गुर्जर आदि ने भी शिविर में सहयोग किया।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts