Breaking News

नीमच के पास बस पलटी, एक की मौत, 15 यात्री हुए घायल

नीमच। नीमच में यात्री बस पलटने की घटना सामने आई है. इस घटना में 15 लोगों के घायल होने की सुचना मिली है. इसके साथ ही इस घटना में एक यात्री की मौत हो गई है. यह घटना नीमच के महू-नसीराबाद हाइवे पर जीरन के पास सकरग्राम पुलिया के पास हुई है. घटना के बाद सुचना मिलने पर जीरन पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक यात्री बस तेज गति से जा रही थी और सगरग्राम पुलिया के मोड़ पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई. खबर मिली है कि बस में सवार सभी यात्री पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और ये सभी यात्री दर्शन के लिए अजमेर जा रहे थे.

इस यात्री बस में करीब 71 लोग बैठे थे और अनियंत्रित होकर बस के पलटने के बाद बस में मौजूद सभी यात्री घबराकर चिल्लाने लगे थे. गाँव के लोगों ने घटनास्थल पर पहुँचकर उन्हें बस से बाहर निकाला और लोडिंग वाहनों की सहायता से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. घटनास्थल पर मौजूद गाँव वालों ने इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को भी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुचीं और एंबुलेंस भी बुलवाई गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस तेज गति से जा रही थी। सगरग्राम पुलिया मोड़ पर यह अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी के मुताबिक बस में सवार सभी यात्री पश्चिम बंगाल के हैं और ये दर्शन के लिए अजमेर जा रहे थे।

बस में कुछ 71 यात्री थे और पलटने के बाद वो घबराकर चिल्लाने लगे। आस-पास से गुजर रहे लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और लोडिंग वाहनों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहां मौजूद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस भी बुलवाई गई।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts