Breaking News

नोटबंदी के समर्थन में पांच हजार से ज्यादा हस्ताक्षर

आज खानपुरा में अभियान -बुधवार को सुबह 9.30 बजे से खानपुरा स्थित वीर सावरकर सेतु पर अभियान चलेगा। हस्ताक्षर 28 नवंबर तक करवाए जाएंगे। इसके बाद गांधी चौराहा से आजाद चौक तक मानव शृंखला बनाकर इन हस्ताक्षर वाले पोस्टर के साथ भ्रष्टाचार मिटाने का संकल्प लिया जाएगा।
कालाधन, आतंकवाद व भ्रष्टाचार रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों व नोटबंदी के समर्थन में मंगलवार को भारत उत्थान समिति ने गांधी चौराहे पर हस्ताक्षर अभियान चलाया। सुबह 11 से शाम 5 बजे तक काउंटर पर रखे रजिस्टर में 5000 लोगों ने हस्ताक्षर किए। यहां प्रधानमंत्री की नीतियों के समर्थन में बड़े बैनर पर भी हस्ताक्षर कराए गए। समिति के विनय दुबेला ने बताया कई लोगोंं ने स्लोगन भी लिखे व देश बदलने की उम्मीद जताई। स्कूली बच्चों सहित हर वर्ग व उम्र के महिला-पुरुषों ने भागीदारी की।

मोदी का दिवाना – झालावाड़ का विष्‍णु राहतेश
इस मोके पर हेलो मंदसौर डॉट कॉम ने झालावाड़ से आए एक ऐसे दिवाने से चर्चा की जिसने बताया की वह महाराष्‍ट्र, गुजरात, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान में प्रधान मंत्री नरेन्‍द्र मोदी के प्रचार प्रसार व उनके उद्देश्‍यों को जनता के बीच में पहुचांने के लिए स्‍वयं के खर्च पर घुमते है उनकी गाड़ी पर स्‍वच्‍छ भारत अभियान को आगे बढाने के लिए एक कचरा बाल्‍टी भी है जहां कही भी उनको कचरा मिलता है वह उसे उठाकर इस बाल्‍टी में डालकर स्‍वच्‍छता का पेगाम देते है साथ ही गाड़ी पर मोदी जी के गाने बाजाते हुए उनका प्रचार प्रसार करते है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts