Breaking News

न्याय योजना के 72 हजार से गरिबो की गृहस्थी होगी आसान- नटराजन

मंदसौर। पूर्व सांसद एवं कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन ने रविवार को मंदसौर ग्रामीण के विभिन्न ग्रामो में जनसंपर्क करते हुये रात्री को ग्राम मुल्तानपुरा में आयोजित नुक्कड सभा को संबोधित करते हुये केन्द्र सरकार की जनविरोधी नितियो को ग्रामवासियो के समक्ष रखते हुये बदलाव हेतु मतदान करने की अपील की। इस दौरान पूर्व मंत्री नरेन्द्र नाहटा, पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटील, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री महेन्द्रसिंह गुर्जर, ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जितेन्द्रसिंह राजाखेडी, पिछडा वर्ग जिलाध्यक्ष दीपकसिंह चौहान, जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी, सुनिल बसेर, विजय गुर्जर, शुभम कुमावत, आदर्श जोशी आदी ने सहभागिता की।

कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री नटराजन ने बडी संख्या में उपस्थित ग्रामीणो को संबोधित करते हुये कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री के पास देश के चुनिंदा उघोगपतियो का कर्जा माफ करने के लिये धन है लेकिन गरिब, बदहाल किसानो का कर्जा माफ करने के लिये रूपया नही है। प्रदेश में कमलनाथजी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद राहुलजी की घोषणा के अनुरूप 31 मार्च 2018 तक के कर्ज माफ किये है जबकी उसके बाद 12 दिसंबर 2018 के कर्जे लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के उपरांत माफ करेगी। सुश्री नटराजन ने कहा कि कांग्रेस देश के किसानो की आर्थिक उन्नति के लिये कार्य करती है जबकी भाजपा और उसके नेतागण चंद बडे लोगो के लिये। उन्होनें न्याय योजना से गरिब नागरिको के लिये वरदान बताते हुये कहा कि जिन लोगो की आय 12 हजार मासिक से कम है उन्हें शेष राशि सरकार खाते में डालेगी। कुल 72 हजार रूपये की राशि परिवार की महिला सदस्य के खाते में आयेगी जिससे घर की गृहस्थी आसानी से चलेगी।

पूर्व मंत्री नरेन्द्र नाहटा ने कहा कि ग्राम मुल्तानपुरा के ग्रामीणो ने सदैव ही कांग्रेस के प्रति विश्वास जताया हैं। वर्तमान में देश और क्षेत्र के हालात सही नही है। देश को धार्मिक कट्टरता से बांटा जा रहा है।

पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटील ने कहा कि एक तरफ देश को पूंजीपति ताकतो को बढावा देने वाले लोग है उसी तरफ गरिब नागरिको, किसानो की हमदर्द कांग्रेस पार्टी है।

प्रदेश कांग्रेस महामंत्री महेन्द्रसिंह गुर्जर ने कहा कि मीनाक्षीजी ने रेल्वे सुविधाओं, पेयजल सुविधाओं, केन्द्र की आवास योजनाओं आदी का लाभ पुरे संसदीय क्षेत्र को दिलाया हैं।

नुक्कड सभा का संचालन मोहम्मद रफीक गल्ला ने किया व आभार शाकीर भाई न माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts