Breaking News

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति को मारा और फिर एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर प्रेमी की भी हत्या कर दी

मंदसौर। सुवासरा के मसुदी के जंगल में बद्रीलाल मेघवाल की हत्या के मामले में पुलिस की जांच में सामने आया कि उसकी ही प्रेमिका ने अपने एक और प्रेमी के साथ मिलकर की। पुलिस ने आरोपित महिला और उसके प्रेमी के घर दबिश भी दी, लेकिन आरोपी हाथ नही लगे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुवासरा थानाप्रभारी श्यामबाबू शर्मा ने बताया कि मृतक की शिनाख्त ब्रदीलाल के रूप में हुई थी। इसकी जांच की गई तो सामने आया कि बग्गा बाई के साथ मृतक के अवैध संबंध थे। अवैध संबंध छह से सात साल से थे। बग्गा बाई के एक और व्यक्ति कालूसिंह के साथ भी अवैध संबंध है। जब कालूसिंह को बग्गाबाई और बद्रीलाल के संबंधों के बारे में पता चला तो दोनों ने मिलकर बद्रीलाल की हत्या कर दी। और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों की तलाश की जा रही है।
मृतक के साथ बग्गा बाई ने की थी पति कन्हैया की हत्या
थानाप्रभारी शर्मा ने बताया कि बग्गा बाई की शादी कन्हैया निवासी तरनोद थाना पगारिया के साथ हुई थी। बग्गा के अवैध संबंध बद्रीलाल से थे। ब्रदीलाल के साथ मिलकर बग्गाबाई पति कन्हैया की हत्या करने की योजना बनाई। इसके बाद 2010 में दोनों मिलकर कन्हैया की हत्या कर दी। इस मामले में मृतक और बग्गी के खिलाफ पगारिया थाने में प्रकरण दर्ज है।
हत्या का एक ही तरीके ने सुलझाई गुत्थी
उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त बद्रीलाल के रूप में हुई। जब जांच की तो पता चला कि बग्गी बाई से अवैध संबंध है। जांच में सामने आया कि कन्हैया और बद्रीलाल की हत्या के तरीके एक जैसे है। दोनों के बारे में पुख्ता सबूत है कि दोनों ने मिलकर हत्या की।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts