Breaking News

पत्रकारों ने आवासीय भूखण्डों के लिये नपाध्यक्ष श्री बंधवार को सौंपा ज्ञापन, परिषद् ठहराव प्रस्ताव कर भेजेगी राज्य शासन को

मंदसौर। नगर में कार्यरत सभी पत्रकारों को आवसीय भूखण्ड उपलब्ध कराने के लिये सकल पत्रकार जगत ने एक ज्ञापन नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार को सौंपकर मांग कि है की नगर में वर्षो से पत्रकारिता कर रहें पत्रकारगण आज भी आवासहीन है। जिन्हें तत्काल आवासीय भूखण्ड कराना आज की आवश्यकता है अतः सभी पत्रकारों को रियायती दरों पर आवसीय भूखण्ड उपलब्ध कराए जाना चाहिए।

ज्ञापन स्वीकार करते हुए श्री बंधवार ने कहा कि नपा अतिशीघ्र भूमि का चयन कर पत्रकारों को समान रूप से आवासीय भूखण्ड उपलब्ध करवाने के लिये परिषद् की आगामी बैठक में ठहरवा प्रस्ताव कर राज्य शासन को स्वीकृजि हेतु भेज दिया जायेगा। राज्य शासन से स्वीकृति प्राप्त होते ही बीना किसी भेदभाव के नगर के सभी पत्रकारों को आवासीय भूखण्डों के आवंटन की प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी।

स्मरण रहें कि नीमच नगर पालिका ने पत्रकारों को आवासीय भूखण्ड उपलब्ध करवाने के लिये ठहराव प्रस्ताव कर राज्य शासन से स्वीकृति हेतु भेजा है। जिस पर हाल ही में नीमच प्रवास पर आये मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा था कि राज्य शासन शीघ्र ही नपा के ठहराव प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान कर भेज देगा। ज्ञापन में हस्ताक्षर करने वालों में अशोक झलोया, महावीर अग्रवाल, बलवंत फाफरिया, कोमल सिंह तोमर, संजय लोढ़ा, आशुतोष नवाल, महेश जैन, ओम प्रकाश सोनी, आशीष नवाल, महावीर जैन, विपिन तिवारी, जितेश जैन, देवेंद्र यादव, अनिल जैन, शैलेन्द्र सिंह राठौर, चरण राजपाल, राजेश पाठक, भारत सिह तोमर, अजय सिंह तोमर, राजू सोनी, गोपाल सिंह मंगोलिया, धर्मेंद्र रानेरा, संजीव परमार आदि पत्रकार है। ज्ञापन का वाचन प. अशोक त्रिपाठी ने किया आभार अनिल संगवानी ने माना।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts