Breaking News

पिपलिया कराड़िया के अध्यापक बालाराम सिसौदिया को हटाने को लेकर ग्रामवासी कलेक्टर से मिले

Hello MDS Android App

ग्राम पिपलिया कराड़िया के ग्रामवासियों, पालकगणों एवं विद्यार्थियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने पिपलिया कराड़िया स्थित शा.उ.मा.वि. के वरिष्ठ अध्यापक बालाराम सिसौदिया को हटाने की मांग को लेकर ग्राम पंचायत सरपंच विरेन्द्रसिंह सिसौदिया के नेतृत्व में एक ज्ञापन कलेक्टर श्री स्वतंत्र कुमार सिंह को दिया।
ज्ञापन में मांग की गई कि विद्यालय में लगभग ढाई वर्षों से पदस्थ वरिष्ठ अध्यापक बालाराम सिसौदिया कभी भी संस्था में समय पर नहीं आते। शाला में होने वाली राष्ट्रवंदना में आज तक कभी उपस्थित नहीं रहे। कक्षा 12वीं के कक्षाध्यापक होने से प्रथम कालखण्ड इनका होने से भी कभी ना तो कालखण्ड में उपस्थित हुए ना ही विद्यार्थियों की उपस्थिति ही ली। विद्यालय प्राचार्य श्री सुधीर शर्मा सहित स्टाॅफ, पालकों व विद्यार्थियों के साथ आये दिन अभद्रता पूर्वक व्यवहार करते है तथा स्कूल समय में मोबाईल पर लगगे रहते है। जब पालक व पूर्व छात्र इन्हें समझाने गये तो श्री सिसौदिया ने अभद्र भाषा का उपयोग कर कहा कि मैं अजाक्स नेता हुए और अध्यापक संगठन का जिलाध्यक्ष हूॅ मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। पूर्व में पंचनामा भी बनाया गया कि लेकिन अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाह श्री सिसौदिया अभद्र भाषा का उपयोग कर विद्यार्थियों का भविष्य बिगाड़ने पर लगे हुए है। इन सभी कार्यों में अध्यापक भेरूलाल सुनार्थी भी उनका सहयोग करते है। ज्ञापन में मांग की गई कि विद्यालय हित व छात्रहित को दृष्टिगत रखते हुए जनहित में वरिष्ठ अध्यापक बालाराम सिसौदिया को शा.उ.मा.वि. पिपलिया कराड़िया से हटाने की कृपा करे।
ज्ञापन देने वालों में सरपंच विरेन्द्रसिंह सिसौदिया, दिनेश सौलंकी, विक्रमसिंह, रमेश पाटीदार, ओमप्रकाश लौहार, भंवरलाल सुथार, प्रभु गीर, डालूराम पाटीदार, बंटी पाटीदार, बसंतीलाल पाटीदार, बसंतीलाल धनगर, अशोक पाटीदार, श्यामलाल जाट, दयाराम धनगर, जगदीश वसीठा, रामविलास पाटीदार, राधेश्याम प्रजापत, रामगोपाल पाटीदार, गोपाल पाटीदार, मदनलाल राठौर, बालूराम वसीठा, अनिल सेठिया, बालूराम सूर्यवंशी, रमेश शर्मा, विनोद टेलर सहित अनेक ग्रामवासी उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *