Breaking News

पीडि़त बालिका के भविष्य के लिये दी जाये 1 करोड़ की आर्थिक सहायता

श्रीराम युवा सेना व हिन्दू महासभा ने दिया मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

मन्दसौर। पीडि़त बालिका के भविष्य के लिये एक करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता उसके परिजनों को देने एवं नगर में बहनों की सुरक्षा देने की मांग को लेकर श्रीराम युवा सेना व हिन्दू महासभा ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन कलेक्ट्रेट परिसर में नायब तहसील तेजकरण वर्मा को दिया।

ज्ञापन का वाचन करते हुए श्रीराम युवा सेना के सेनाध्यक्ष कुणाल श्रीवास्तव ने कहा कि विगत दिनांे मंदसौर नगर की बिटिया के साथ दरिंदों द्वारा अमानवीय कृत्य किया गया। जिसकी मंदसौर ही नहीं सम्पूर्ण देश में निंदा की गई है। श्रीराम युवा सेना ऐसे दरिंदों को फांसी देने एवं फांसी के पूर्व शारीरिक यातनायें देने की मांग करती है जिससे आगे किसी भी मॉ-बहन-बेटी के साथ इस तरह की घटनाएं घटित न हो। पीडि़त बिटिया के भविष्य को देखते हुए उसको 1 करोड़ रूपये की आर्थिक मदद मध्यप्रदेश शासन की ओर से दी जाये। 1 करोड़ रूपये की राशि की एफ.डी. उसके नाम से करवाई जाये तथा बालिका के बालिग होने पर उसे शासकीय नौकरी प्रदान की जाये।

श्रीराम युवा सेना व हिन्दू महासभा ने मांग की कि मंदसौर नगर के स्कूल, कॉलेज के आसपास घुमने वाले असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्यवाही कर उन्हें दण्डित किया जाये जिससे पढ़ने वाली बहने स्वतंत्र होकर स्कूल व कॉलेज जा सके तथा उन्हें सुरक्षा प्रदान हो सके। मध्यप्रदेश शासन से उम्मीद की है कि प्रदेश में आप बेटियों के लिये संवेदनशील होने के  कारण हमारी उक्त मांगों को जल्द पूर्ण करेंगे।  इस अवसर पर ललित माली, शुभम पोरवाल, संदीप लक्षकार, राजेश माली, यशवंत सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts