Breaking News

पूरे शहर को लाखों के अवैध फ्लैक्सों से बदसूरत करने वाले कांग्रेसी राष्ट्रीय पर्व पर भूल गए अपने ही कार्यालय को

भाजपा कार्यालय जगमगाता रहा रोशनी से और कांग्रेस कार्यालय पर रहा अंधेरे का राज

मंदसौर। 10 अगस्त को कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया मंदसौर दौरे पर आए हालांकि उनका दौरा ज्यादा दम नहीं भरा पाया और फ्लॉप हो गया। लेकिन उनके दौरे पर जो अवैध फ्लैक्सों की बाढ़ आई थी और उनके कई प्रशंसकों ने नगर के प्रमुख चौराहों को खूब खराब किया था। उसके बाद वहीं नेता जिन्होने लाखों खर्च कर अवैध फलैक्स लगाये थे राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस की वर्षगांठ पर अपने ही पार्टी कार्यालय हो भूल गए और इतने बड़े पर्व पर कांग्रेस का जिला कार्यालय अंधेरे में रहा। क्या कांग्रेस के किसी नेता का इस ओर ध्यान नहीं गया वे सिर्फ और सिर्फ अपनंे आकाओं की ही राजनीति करना चाहते है।

 

500 रू की लाईट नहीं लगावा पायें, लाखों खर्च करने वाले
सिंधिया के दौरे पर लाखों के फ्लेक्स लगाने वाले कांग्रेस नेता राष्ट्रीय पर्व पर मात्र 500 रू पर किराये पर लाईटें नहीं लगवा पायें और राष्ट्रीय पर्व पर कांग्रेस के जिला कार्यालय पर अंधेरे का राज रहा।

 

भाजपा फिर एक बार रही आगे
कांग्रेस भाजपा से बराबरी का मुकाबला करना चाहती है। लेकिन उनकी तैयारियों से ऐसा बिल्कुल नजर नहीं आता कि वे कही भी भाजपा के आगे टिकती हो। 15 अगस्त पर जहॉ भाजपा कार्यालय रोशनी से जगमगा रहा था वहीं कांग्रेस कार्यालय पर एक छोटा से बल्ब भी चालू नहीं था। इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस के नेता सिर्फ अवसरवादी और नेतावादी है उन्हें राष्ट्रीय पर्वो से भी कोई लेना देना नहीं है। 10 अगस्त को अपना शक्ति प्रदर्शन करने वाला एक भी नेता कांग्रेस कार्यालय को अंधेरे से बाहर लाने के लिए आगे नहीं आया।

 

कांग्रेस नेताओं ने खराब किया चौराहों को तो तिरंगा यात्रा वालों ने संवारा और खूब फोटो खिंचवायें कांग्रेसजनों ने
सिंधिया के दौरे पर जहॉ उनके कथित प्रशंसक ने नगर के चौराहों पर अवैध कब्जा कर खूब सारे फलैक्स टांगकर गंदा किया था वह वाकई मेें कई कांग्रेस जनों को भी अच्छा नहीं लगा क्योंकि अवैध फ्लैक्सों से सजाए गए चौराहे पर किसी भी कांग्रेस के व्यक्ति ने फोटो खिंच सोशल मीडिया पर नहीं डाले। लेकिन स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गौरव अग्रवाल के नेतृत्व में निकली तिरंगा यात्रा समिति ने उन्हीं चौराहों को अपना निजी प्रचार न करते हुए तिरंगा का रूप देकर देशभक्ति का परिचय दिया। उन्हीं चौराहों पर की गई खूबसूरती से आर्कषित होकर कांग्रेसजनों ने खूब फोटो खिंचे और सोशल मीडिया पर डाले भी।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts