Breaking News

पेट्रोल डीजल की मूल्यवृद्धि को लेकर युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

मंदसौर। बढ़ते पेट्रोल डीजलों के भाव को लेकर बुधवार को युवा कांग्रेस ने नगर के बीपीएल चौराहे पर विरोध प्रदर्शन कर गांधी चौराहा तक रैली निकाल कर प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस ने ठेले पर मोटर साइकिल पर फूल माला चढ़ाकर झोंकी निकाली गई।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष सोमिल नाहटा ने कहा कि सरकार पेट्रोल और डीजल के भावों को नियंत्रण करने में असफल साबित हो रही है। केन्द्र में कांग्रेस की सरकार के समय 120 डॉलर पर बैरल क्रूड ऑयल की कीमत थी तक भी कांग्रेेस ने 60 – 62 रूपये में जनता को पेट्रोल दिया। आज जब क्रूड ऑयल की कीमतें 65 – 70 डॉलर पर बैरल हो गई तब भी भाजपा की सरकार जनता को 85 रूपये में पेट्रोल दे रही है। इसके विरोध में आज युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन किया।

प्रभारी जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरोजसिंह सिसौदिया ने कहा कि सराकर हर मोर्चे पर फैल साबित हो रही है। पेट्रोल डीजल के भाव रोज बढ़ रहे है। भाव को कम करना तो दूर सरकार भावों पर नियंत्रण भी नहीं कर पा रही है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल, पुष्पा भारतीय, हनीफ शेख, परशुराम सिसौदिया, रमरीक पोखरना, पंकज जोशी, योगेश जोशी आदि कांग्रेसजन व नगरवासी उपस्थित थे।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts