Breaking News

प्रभारी मंत्री आए मंदसौर में, सर्किट हाउस पर लगा तांता 

मन्दसौर। बुधवार की रात को जिले के प्रभारी मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा मंदसौर जिले के दौरे पर आए। गुरूवार सुबह से उनसे मिलने वालों का तांात सर्किट हाउस पर लगना प्रारंभ हो गया था। कांग्रेस के कई नेताओं के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों से आए लोग भी अपना समस्या के लिए प्रभारी मंत्री से मिलें। प्रभारी मंत्री से नवनिर्वाचित नपाध्यक्ष राम कोटवानी भी मिलें और उन्होने शिवना शुद्धिकरण को लेकर एक ज्ञापन भी प्रभारी मंत्री को सौंपा।
वहीं सीतामउ जाते समय डिगांवमाली आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा डिगांव से दलौदा रोड़ सुधार हेतु एवं मेडिकल कॉलेज हेतु ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन देने वालों में पूर्व सरपंच हरिवल्लभ शर्मा, हीरालाल, गोपाल, चतुरभुज, जीवनसिंह, दशरथ, विशाल आंजना, गफूर खां, मोहनलाल चन्द्रवंशी आदि उपस्थित थे। मंत्री श्री कराड़ा ने मांगों का निराकरण का आश्वासन दिया।

श्री कराड़ा ने 99.47 लाख से निर्मित सर्किट हाउस का किया लोकार्पण
जल संसाधन विभाग एवं जिले के प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराडा द्वारा आज 99.47 लाख से निर्मित नवीन सर्किट हाउस भवन का लोकार्पण किया गया। मंदसौर सर्किट हाउस प्राकृतिक सुंदरता का अद्भुत नमूना है। इंदिरा गांधी एवं जवाहर लाल नेहरू ने इन सर्किट हाउस में विश्राम किया है। इस की गणना प्रदेश के गिने चुने सर्किट हाउस में की जाती है। इन दोनों का शिलालेख इस सर्किट हाउस के बाहर लगाया जाए ये बात प्रभारी मंत्री ने अपने व्यक्तव्य में की। 100 करोड़ की योजना बनी है शिवना की सफाई के लिए। शिवना की सफाई के लिए सीवरेज प्रोजेक्ट बनाया जाएगा। भगवान पशुपतिनाथ एवं शिवना में साफ-सफाई निरंतर होनी चाहिए। सरकार भी स्वच्छता अभियान में पूरी तरह से लगी हुई है। स्वच्छता अभियान पूरे प्रदेश में चल रहा है।

About The Author

I am Brajesh Arya

Related posts